पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तारी को दी दबिश

जैदी फार्म में महिला की हो गई थी हत्या, मायके पक्षने ससुरालियों पर लगाया था आरोप

महिला का हो गया है पोस्टमार्टम, शाम पांच बजे तक नहीं आ सकी थी रिपोर्ट

Meerut। नौचंदी थाना एरिया के जैदी फार्म में महिला की हत्या के मामले में नौचंदी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पति, सास-ससुर, ननद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

क्या था मामला

दिल्ली के ओखला में रहने वाली रशा जहरा का निकाह फिरोज हैदर के साथ दस साल पहले हुआ था। फिरोज हैदर पेशे से डॉक्टर है। निकाह के कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक चला, लेकिन फिर दोनों में मनमुटाव शुरू हो गया था। रशा जहरा के मायके पक्ष के लोगों का आरोप था कि दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर हत्या की गई है। लॉकडाउन पीरियड में छह लाख रुपये भी डिमांड करने पर दिए गए थे। अब लगातार होंडा सिटी कार की मांग की जा रही थी। मांग पूरी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे, जिसके बाद महिला की हत्या कर दी गई हालांकि ससुराल पक्ष का कहना था महिला ने आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

नौचंदी एसओ संजय वर्मा ने बताया कि पति फिरोज हैदर और उसके पिता, मां, बहन पर 498ए, हत्या की धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी क लिए दबिश दी जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर आज नौचंदी पुलिस सीएमओ से बातचीत करेगी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुलिस कुछ असमंजस में है, जिसको लेकर वार्ता की जाएगी।

Posted By: Inextlive