एएसपी और सदर बाजार पुलिस ने ऋषभ एकेडमी पहुंचकर शुरू की जांच

जेंट्स टायलेट में लगे मिले कैमरे, पुलिस ने अपनी जांच में किया शामिल

Meerut । वेस्ट एंड रोड स्थित ऋषभ एकेडमी में टॉयलेट में कैमरे लगाने और अश्लील हरकत करने के मामले में सदर बाजार पुलिस ने रंजीत जैन और उसके बेटे अभिनव जैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एएसपी ई। रजा और एसओ सदर बाजार ऋषभ एकेडमी पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। जेंट्स टॉयलेट में सीसीटीवी कैमरे लगे पाए गए। पुलिस ने स्कूल की वीडियोग्राफी भी कराई।

थाने में तहरीर दी

ऋषभ एकेडमी की टीचर्स ने थाना सदर में प्रबंध सचिव रंजीत जैन व उसके बेटे के खिलाफ तहरीर दी थी। उनके आरोप थे टॉयलेट में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए है। आरोप है कि टीचर्स के अश्लील फोटो लेकर उन्हे ब्लैक मेल करते है। इस बात को लेकर थाने पर काफी हंगामा हुआ था। मंगलवार सुबह ही एएसपी ई। रजा और सदर एसओ विजय गुप्ता ऋषभ एकेडमी पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। पुलिस को भी जेंट्स टॉयलेट में सीसीटीवी देखने को मिला। पुलिस ने अपनी पूरी जांच करने के बाद रंजीत जैन और अभिनव जैन के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 क, 354 ग, 506 धारा में मुकदमा कायम कर लिया है। जिसकी विवेचना एसआई निकलेश रस्तोगी को दी गई है। एसओ सदर बाजार विजय गुप्ता ने बताया कि मुकदमा दर्ज हो गया है, साक्ष्य जुटा रहे है।

एफआईआर में 52 टीचर्स नाम

पुलिस ने 52 टीचर्स की शिकायत के आधार पर ही मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही सभी टीचर्स के बयान भी लिए जाएंगे। महिला पुलिसकíमयों ने भी जाकर स्कूल में टीचर्स से बातचीत करके जांच पड़ताल की।

एनजीओ पदाधिकारी की मांग

यथार्थ के सारथी संस्था की अध्यक्ष जूही त्यागी ने संस्था के पदाधिकारियों के साथ मिलकर एसएसपी से मुलाकात की। उन्होंने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। इस दौरान संगीता शर्मा, राहुल धवन, राखी गुर्जर, विकास त्यागी, सुशील वर्मा, हिमांशु भारद्वाज आदि मौजूद रहें।

सदर बाजार थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पूरे मामले की जांच पड़ताल के लिए निर्देश दिए गए है। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अजय साहनी

एसएसपी

Posted By: Inextlive