पिता-पुत्री हत्याकांड के मामले में की परिजनों से मुलाकात

इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां

Meerut । टीपी नगर थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले सिरफिरे द्वारा की गई दलित पिता-पुत्री की हत्या को लेकर राजनीति गर्माने लगी है। इस मामले में पीडित परिवार से मुलाकात करने के लिए गुरुवार को भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर उर्फ रावण ने पीडित परिवार से मुलाकात कर सांत्वना दी। इस दौरान चंद्रशेखर ने पीडित परिजनों से मामले की पूरी जानकारी ली। इस दौरान चंद्रशेखर लगभग आधा घंटे पीडि़त परिवार के साथ रहे और पुलिस की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं।

की गई थी हत्या

गौरतलब है कि टीपी नगर के शिवपुरम इलाके में रहने वाले अनुसूचित जाति के राजकुमार और उसकी पुत्री आंचल की बीती 27 जून की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दो दिन बाद ही आंचल की शादी थी। परिवार के लोगों ने पड़ोस में रहने वाले दबंग सागर पर रंजिशन हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गुरुवार को भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर उर्फ रावण पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे। चंद्रशेखर ने राजकुमार के पुत्र अमन और काले से मिलकर उनसे घटना की पूरी जानकारी ली।

प्रशासन पर लगाया आरोप

पीडि़तों ने आरोप लगाया कि पुलिस इस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर दूसरा रूप देने का प्रयास कर रही है। जबकि आरोपियों ने दबंगई के चलते रंजिशन हत्या को अंजाम दिया है। चंद्रशेखर ने पीडि़त परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन देते हुए इस मामले में अधिकारियों से बात करने की बात कही। आलम यह रहा कि पुलिस की मौजूदगी में ही सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं। पीडि़तों से मिलने के बाद चंद्रशेखर वापस लौट गए।

Posted By: Inextlive