-के ब्लाक चौकी के पास से कार सवार ने खींचा

-दो घंटे बाद कचहरी के पास फेंक कर भागे बदमाश

-बेटी को भी अगवा किया, जेल चुंगी के पास लहुलहान मिली

Meerut। शुक्रवार सुबह सड़क पर जा रही महिला को कार सवार बदमाशों ने अगवा किया। कार दौड़ाते हुए सामूहिक दुष्कर्म किया और दो घंटे बाद कचहरी के पास फेंक दिया। आरोप है कि पीडि़ता की बेटी भी अगवा की गई है।

पांच लोग थे आरोपी

महिला ने बताया कि थॉयराइड की बीमारी की वजह से वह सुबह सात बजे बेटी के साथ तेजगढ़ी पर डाक्टर के पास जा रही थी। नौचंदी थाने की के ब्लाक चौकी के समीप पीछे से सफेद रंग की लग्जरी कार जिसमें पांच लोग थे रुकी और रास्ता पूछते हुए अंदर खींच लिया। बेटी ने भागने की कोशिश की तो एक युवक ने उसे भी पकड़ लिया। महिला को लेकर कार करीब दो घंटे सड़कों पर दौड़ती रही। आरोप है कि तीन युवकों ने इस दौरान दुष्कर्म किया। करीब दस बजे महिला को कचहरी के पास मेघदूत पुलिया के समीप कार से फेंक दिया गया।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

महिला का कहना है कि कार में सवार युवक किसी से मोबाइल पर कह रहे थे कि मेरी बेटी को कचहरी के आसपास ही छोड़ दें। होश में आने पर उसने बेटी की तलाश शुरू की तो कचहरी में घूमता हुआ वही युवक नजर आया जिसने बेटी को अगवा किया था। शोर मचाने पर भीड़ ने उसे पकड़ लिया। लालकुर्ती पुलिस ने बताया कि आरोपी किठौर के आस मोहम्मद का कहना है कि वह अपहृत बहन से दुष्कर्म के मुकदमे की पैरवी के लिए कचहरी आया था। करीब पांच घंटे बाद महिला की बेटी भी लहूलुहान हालत में जेल चुंगी से बरामद हो गई। किशोरी के दोनों हाथों पर नाखून के निशान थे और खून निकल रहा था। पुलिस ने मां-बेटी के मेडिकल के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

--

तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला की निशानदेही पर स्थलों का परीक्षण पुलिस कर रही है। आरोपी एक मुकदमे की पैरवी में आया था। जांच कराई जा रही है।

हरशरन शर्मा, एसओ, थाना नौचंदी

Posted By: Inextlive