------------------------

- सीएम के आदेश के अंतिम दिन तक भी नहीं भरे जा सके गड्ढे

- शहर के कई इलाकों की सड़कों पर अभी भी दिख रहे गड्ढे

Meerut । सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में 15 जून तक सभी सड़कों को गड्ढामुक्त करने के आदेश दिए थे। लेकिन, शहर में सीएम के आदेश गड्ढे में ही रह गए। अभी शहर की कई सड़कें गड्ढामुक्त नहीं हो सकी हैं। हालात यह है कि सड़कों पर गड्ढे हो रहे हैं। नगर निगम, एमडीए, आवास विकास और पीडब्ल्यूडी को शहर की सड़कों को गड्ढामुक्त करना था।

वर्जन

शहर की सड़क का बुरा हाल है। केवल सीएम के आदेश को पूरा करने के लिए पैच वर्क कर दिया गया है। वो भी केवल मुख्य मार्गो का। मोहल्लों की सड़कों का बुरा हाल है।

धीरज पाल

कोई भी सड़क गड्ढामुक्त नहीं हुई है। सड़कों पर पैचवर्क तो किया है। वहां पर फिर से गड्ढे हो गए हैं। ऐसा गड्ढामुक्त करने से क्या फायदा।

संजय गौड़

सीएम के आदेश अभी तक धरातल पर दिखाई नहीं दे रहे हैं। हां इतना जरूर है कि दिखाने के लिए सरकारी विभागों ने कुछ काम किया है। अगर हकीकत में देखा जाए तो कोई भी सड़क गड्ढामुक्त नहीं हुई है।

विकास

मुख्य सड़क तो ठीक हुई है। शेष मोहल्लों की सड़कों को भी गड्ढा मुक्त करना चाहिए था। शहर के अंदर की ओर जाने वाली सड़कों पर पैचवर्क कर दिया है। लेकिन सड़क निर्माण में लगने वाली सामग्री अच्छी नहीं है।

बॉबी

नगर निगम की जो भी सड़कें थी उनको गड्ढमुक्त कर दिया गया है। शासन को रिपोर्ट भी भेज दी गई है।

कुलभूषण वाष्र्णेय चीफ इंजीनियर नगर निगम

पीडब्ल्यूडी की कार्य क्षेत्र में शहर के मुख्य मार्ग आते हैं। जिनको गड्ढामुक्त कर दिया है। शासन को रिपोर्ट भी भेज दी गई है।

-उत्तम कुमार गहलोत, चीफ इंजीनियर पीडब्ल्यूडी

Posted By: Inextlive