मौसम खराब होने के चलते लैंड नहीं हो सका सीएम का हेलीकॉप्टर

सीएम के आने से पहले, जाने के बाद हाईवे पर लगा रहा जाम

जाम को देख पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के उड़े होश

Meerut। सीएम योगी आदित्यनाथ को रविवार को मेरठ के दो चक्कर लगाने पड़ गए। दरअसल, खराब मौसम और धुंध के कारण मेरठ पहुंचा उनका हेलीकॉप्टर एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में लैंड नहीं हो सका था। इस कारण उनका हेलीकॉप्टर वापस गाजियाबाद गया और वहां से वह वाया कार मेरठ पहुंचे। इस कारण उनका निर्धारित कार्यक्रम भी करीब दो घंटे की देरी से शुरू हो सका।

लग गया जाम

मुख्यमंत्री के कार से मेरठ आने के चलते सभी प्रमुख रास्तों को बंद कर दिया गया था, जिसके चलते शहर में जाम की स्थिति बनी रही। लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। सीएम के आने से पहले पल्हैड़ा कट पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर की सर्विस रोड, हाईवे से कृषि विवि वाली रोड पर वाहनों की लंबी कतार लगने से जाम लगा। जब सीएम विवि से भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय के लिए निकले, तो विवि रोड, हाईवे और पल्हैड़ा फ्लाईओवर के पास भीषण जाम लग गया। पुलिस को जनसभा में आने वाले लोग और हाईवे के लोगों के वाहनों को निकलवाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

अफसरों के हाथ-पैर फूले

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अफसरों ने पुलिस फोर्स को विवि परिसर में बने हेलीपैड और अन्य जगहों पर तैनात कर रखा था। लेकिन जब मुख्यमंत्री के आने की सूचना सड़क मार्ग की मिली तो आनन-फानन में सारा फोर्स हाईवे एटूजेड कालोनी, पल्लवपुरम, मोदीपुरम पर तैनात करना पड़ा। हाईवे के सभी कट, संपर्क मार्गों पर पुलिस के जवान खड़े कर दिए गए थे।

Posted By: Inextlive