3.05 बजे आए और 6.15 बजे मेरठ से गाजियाबाद के लिए रवाना हुए

एडीजी से लेकर कमिश्नर तक तमाम अफसर रहे पुलिस लाइन में मौजूद

Meerut। सीएम योगी आदित्यनाथ अपने निर्धारित समय से एक घंटा 25 मिनट विलंब से शाम तीन बजकर पांच मिनट पर पुलिस लाइन में हेलीकप्टर से पहुंचे। एडीजी राजीव सभरवाल, कमिश्नर सुरेंद्र सिंह, आइजी प्रवीण कुमार, डीएम के। बालाजी और एसएसपी अजय साहनी ने दो गज की दूरी बनाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

आदेश कक्ष में पहुंचे

अंत में बिजौली गांव का निरीक्षण करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन स्थित आदेश कक्ष में पहुंचे। यहां पर उन्होंने डीएम और एसएसपी से पांच मिनट बातचीत की। सीएम ने बताया कि मेरठ में सब कुछ सही हो रहा है, और सही करने की जरूरत है। दोनों समन्वय बनाकर काम करें। फिलहाल कोरोना का संक्रमण गांव की तरफ फैल रहा है। गांव की सीएचसी और पीएचसी को दुरुस्त करें ताकि लोगों को वहां पर भी प्राथमिक उपचार मिल सके। सीएम ने सíवलांस टीम की संख्या बढ़ाने के आदेश दिए। कप्तान को कालाबाजारी पर रोक लगाने को कहा। आदेश कक्ष से सीएम सीधे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पहुंचे, जहां से करीब छह बजकर 15 मिनट पर गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए। सीएम के हेलीकॉप्टर उड़ने के बाद अफसरों ने राहत की सांस ली।

दो मास्क और दस्ताने

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हर एहतियात बरती। हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद उन्होंने हाथों को सेनेटाइज किया। उन्होंने दो मास्क लगाए हुए थे। दस्ताने भी पहने हुए थे।

पुलिस लाइन से लेकर बिजौली तक कड़ी सुरक्षा

मेरठ : सीएम के दौरे को लेकर रविवार को शहरभर में कड़ी सुरक्षा रही। सभी मुख्य चौराहों पर पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस लाइन से लेकर कलक्ट्रेट और कमिश्नरी तक बड़ी संख्या में सड़क के किनारे पुलिस बल लगा हुआ था। वहां से बिजौली गांव जाने के लिए पहले से ही रास्ता खाली करा दिया गया था। शहर से लेकर बिजौली गांव में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल लगा हुआ था। कप्तान अजय साहनी सीएम के साथ-साथ रहे। कप्तान ने बताया कि आसपास के जनपदों से बड़ी संख्या में फोर्स बुलाई गई थी।

Posted By: Inextlive