शहर में कोरोना का आंकड़ा तीन सौ के पार

Updated Date: Thu, 15 Apr 2021 04:20 PM (IST)

चार की मौत, मरने वालों में जवान व अधेड़ उम्र के लोग

Meerut। कोरोना बड़े उफान की ओर है। बुधवार को संक्रमितों की संया रिकार्ड 367 तक पहुंच गई। यह पिछले साल से अब तक की सबसे बड़ी संया है। पिछले साल एक दिन 353 कोरोना मरीज मिले थे। सीएमओ डॉ। अखिलेश मोहन ने बताया कि 8034 सैंपलों की जांच की गई थी। इसमें आरटीपीसीआर जांच 3706 सैंपलों की हुई, जिसमें 269, जबकि 4328 सैंपलों की एंटीजन जांच की गई, जिसमें 98 पाजिटिव मिले हैं।

चार की मौत

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक चार मरीजों की मौत हुई है। खतरनाक बात ये है कि इनमें किसी की उम्र ज्यादा नहीं है। देवलोक कालोनी की 42 साल की महिला, राजेंद्र नगर के 54 साल के व्यक्ति, शास्त्रीनगर के 30 साल के युवक और सोमदत्त विहार निवासी 51 साल के मरीज की जान चली गई है। वायरस के घातक प्रभाव ने नई चिंता खड़ी कर दी है। ब्रहमपुरी एवं जयभीमनगर से बड़ी संया में मरीज मिले हैं। सíवलांस अधिकारी डॉ। अशोक तालियान ने बताया कि बुधवार को 70 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है, जबकि 1075 मरीज होम आइसोलेशन में इलाज ले रहे हैं। हालांकि रेलवे स्टेशन पर 148 व बस स्टेशन पर 59 सैंपलों में कोई पॉजिटिव नहीं मिला है।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.