देर शाम तक सर्किट हाउस, विवि रोड, मेडिकल कॉलेज तक चला सफाई अभियान

Meerut। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ आ सकते हैं। शुक्रवार दोपहर अचानक आई इस सूचना के बाद प्रशासन समेत निगम की टीम अलर्ट हो गई। देर शाम से ही परतापुर से लेकर दिल्ली रोड, सर्किट हाउस, विवि रोड से मेडिकल कॉलेज तक सफाई अभियान चलाया गया।

चला सफाई अभियान

दरअसल, रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ पहुंच रहे हैं। उनका सर्किट हाउस में कार्यक्रम संभावित है। इसके बाद मुख्यमंत्री मेडिकल कॉलेज में निरीक्षण के लिए भी जा सकते हैं। ऐसे में सूचना मिलने के बाद प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी। वहीं नगरायुक्त के आदेश पर सड़कों की साफ-सफाई का काम भी शुरू कर दिया गया। हालांकि देर शाम तक मुख्यमंत्री के आगमन का लिखित कार्यक्रम प्रशासन को नही मिल सका। मगर नगर निगम की टीम देर रात तक बरसात के दौरान भी सड़कों की साफ-सफाई करने, कूड़ा उठाने और नालियों को साफ करने में जुटी रही। इसके अलावा निगम के सुपरवाइजर समेत सफाई निरीक्षकों की टीमें, शहर में मुख्यमंत्री के संभावित जगहों पर जाने वाले रूट्स पर सफाई कराने में जुटी रही।

रविवार को मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना है। इसको लेकर निगम की टीम को अलर्ट कर दिया गया है। जहां-जहां मुख्यमंत्री के जाने की संभावना है, वहां अतिरिक्त टीम लगा दी गई है।

डॉ। गजेंद्र सिंह, नगर स्वास्थ्य अधिकारी

Posted By: Inextlive