'खलनायक' गीत पर नाचते बदमाशों की वीडियो हुई थी वायल

सलमान गैंग के थे बदमाश, एक पकड़ा, दूसरा फरार

Meerut। 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' गीत पर दोस्तों के साथ पिस्टल लेकर नाचने वाले सलमान गैंग के शूटरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फाय¨रग में गैंग का शूटर अजहर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसका साथी जादू उर्फ आबिद फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से कंट्री मेड पिस्टल, दो कारतूस व एक बाइक बरामद की है।

ये था मामला

सीओ कोतवाली अर¨वद चौरसिया के अनुसार इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही थी। इसमें कुछ युवक शराब पार्टी के दौरान पिस्टल लेकर डांस कर रहे थे। पार्टी में करीब एक दर्जन से ज्यादा युवक शामिल थे। सोमवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली की पिस्टल लेकर डांस कर रहा सलमान गैंग का शूटर अजहर निवासी छत्ता अनंतराम थाना कोतवाली अपने साथी जादू उर्फ आबिद निवासी तारापुरी के साथ बिना नंबर की सीडी डीलक्स बाइक पर घूम रहा है।

पुलिस पर किया फायर

कोतवाली इंस्पेक्टर आशुतोष सिंह अपनी टीम के साथ जिमखाना मैदान पहुंच गए। पुलिस ने बाइक सवारों को रोका तो उन्होंने बस के पीछे छिपकर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी जवाबी फाय¨रग की, जिसमें अजहर के पैर में गोली लग गई। जादू फरार हो गया। इंस्पेक्टर के मुताबिक वीडियो 2019 की है। बसंत पंचमी पर सलमान गैंग के शूटर पार्टी कर रहे थे। उसी दौरान एक दोस्त ने वीडियो बना ली थी। दोनों आरोपित कई थानों से वांछित हैं।

Posted By: Inextlive