दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के बाइकथॉन सीजन 12 का कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में हुआ आयोजन

सीसीएसयू वीसी ने साइकिल रैली को सुबह साढ़े सात बजे फ्लैग ऑफ के साथ किया रवाना

फन व फिटनेस का हुआ संगम, शहरवासियों ने बढ़-चढ़कर किया पार्टिसिपेट

Meerut। जोश, उमंग, उत्साह और फिटनेस का मंत्र और संडे की खूबसूरत सुबह शहरवासियों के लिए सेहत और इम्युनिटी का संदेश लेकर आई। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की साइकिल रैली बाइकथॉन सीजन-12 में लोगों ने उत्साह से भाग लिया। इस दौरान बच्चे, यूथ व पेरेंटस सहित विभिन्न संस्थानों के सदस्य साइकिल रैली के लिए मौके पर पहुंचे। कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में आयोजित इस रैली में कोविड-19 के प्रोटोकॉल्स का ध्यान रखा गया। सभी की एंट्री थर्मल स्कैनिंग के बाद ही की गई।

10 किमी। की रैली

करीब 10 किमी। की रैली को सुबह 7.30 बजे चीफ गेस्ट सीसीएसयू के वीसी प्रो। एनके तनेजा और दैनिक जागरण के महाप्रबंधक विकास चुघ ने झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान वाघबकरी चाय से टीएम इंद्रजीत कुमार, रालको टायर्स से सीनियर बीएम एसके शर्मा, एबीएम सौरभ कुमार, आईआईए के सचिव अंकित सिंघल, अध्यक्ष अनुराग अग्रवाल, वेंकटेश्वरा यूनिवर्सिटी के प्रो वीसी राजीव त्यागी, पीएनबी के सर्कल हेड एसएन गुप्ता, सीनियर मैनेजर सनोज चौधरी, दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के आरईएच अमित कुश, दैनिक जागरण के ब्रांड मैनेजर अरुण तिवारी आदि मौजूद रहे।

इम्युनिटी का मंत्र साइकिलिंग

इस दौरान सीसीएसयू के वीसी प्रो। एनके तनेजा ने सभी को जागरुक करते हुए कहा कि कोरोनाकाल में तब तक ढिलाई न करें, जब तक वैक्सीन न आ जाए। वहीं कोरोनाकाल में साइकिलिंग एक ऐसा जरिया है, जिससे हम अपने इम्यून सिस्टम को बूस्ट कर सकते हैं। साथ ही साइकिलिंग हमारी मांसपेशियों को स्वस्थ रखने और दिमाग को तंदरुस्त रखने के साथ ही शरीर को फुर्तीला बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती है। इसलिए हर किसी को साइकिलिंग करनी चाहिए,

सोशल डिस्टेंसिंग और थर्मल स्कैनिंग

कार्यक्रम में सुबह से ही बच्चे युवा, महिलाओं समेत हर उम्र के लोग पहुंच गए थे। सभी में जबरदत उत्साह देखने को मिला। ऐसे में कोई सेल्फी लेता नजर आया तो कोई सोशल मीडिया पर लाइव करता दिखा। वहीं कुछ युवा अपनी साइकिल के साथ स्टंट करते दिखे। फ्लैग ऑफ के दौरान सड़क पर सोशल डिस्टेंसिंग के लिए सर्किल भी बनाए गए थे। वहीं रैली में सभी को थर्मल स्कैनिंग के बाद एंट्री दी गई।

Posted By: Inextlive