पुलिस ने श्मशान से अवशेष कब्जे में लिए, पिता गिरफ्तार

Meerut : दौराला थाना क्षेत्र के गांव मछरी में एक पिता ने अपनी 17 वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया। किशोरी का गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसके साथ वह जुलाई में घर से फरार भी हो गई थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। श्मशान से बरामद अवशेष लैब में भेजे जाएंगे।

ये है मामला

गांव मछरी निवासी ज्योति का गांव के ही दीपक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जुलाई में ज्योति और दीपक अपने घर से फरार हो गए थे। ज्योति के पिता योगेश ने दीपक के खिलाफ केस दर्ज कराया था। दो दिन बाद दिल्ली रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने ज्योति को बरामद कर दौराला पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। कोर्ट में ज्योति ने युवक के साथ अपनी मर्जी से जाने का बयान दिया था। इसके बाद केस खत्म हो गया था। ज्योति को कोर्ट ने उसके स्वजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि ज्योति दीपक संग ही रहने की जिद कर रही थी।

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात योगेश ने ज्योति की गला दबाकर हत्या कर दी और गांव के पास ही श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया। गुरुवार दोपहर बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पूछताछ में योगेश ना-नुकर करता रहा। सख्ती करने पर वह टूट गया और हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया और श्मशान घाट से अवशेष बरामद किए हैं। थानाध्यक्ष करतार सिंह का कहना है कि ऑनर कि¨लग में आरोपित पिता योगेश को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Inextlive