पांच दिन से लापता था बच्चा, फतेहउल्लापुर के नाले में शव मिलने से सनसनी

सीसीटीवी में एक महिला बच्चे को ले जाती दिखी, परिजनों ने हत्या का जताया शक

Meerut। लिसाड़ी गेट के फतेहउल्लापुर में पांच दिन से लापता बच्चे का शव नाले में मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल, बारिश के पानी से नाला भरा तो बच्चे का शव पानी में ऊपर आ गया। बारिश में सड़क पर खेल रहे बच्चों ने शव को देखकर शोर मचा दिया। सूचना पर पुलिस और परिजनों भी पहुंच गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी भेज दिया। वहीं, परिजनों ने हत्या की भी आशंका जाहिर की है। पुलिस ने मामले की जांच -पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर नाले साठ फुटा रोड निवासी राजू उर्फ जैकी फतेहउल्लापुर रोड पर गोल-गप्पे का ठेला लगाते हैं। नौ जुलाई की रात को करीब आठ बजे वह सामान लेने के लिए पैदल ही जा रहे थे। पीछे-पीछे तीन साल का बेटा अयान और चार साल की बेटी आलिया भी चल रहे थे। उन्होंने जब बच्चों को पीछे आते देखा तो घर जाने के लिए बोल दिया। सामान लेकर जब वह घर लौटे तो बेटा घर पर नहीं था। अनहोनी की आशंका को देखते हुए रातभर बच्चे की तलाश की। सुबह तक नहीं मिलने पर थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस के साथ परिजनों भी लगातार बच्चे की तलाश में जुटे थे।

नाले में शव मिला

बुधवार दिनभर हुई तेज बारिश के बाद फतेहउल्लापुर रोड स्थित हरि मस्जिद के पास वाले नाले में एक बच्चे का शव ऊपर आ गया। पास में ही मोहल्ले के बच्चे बारिश में खेल रहे थे। शव देखकर उन्होंने शोर मचा दिया, जिस पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस और परिजनों भी पहुंच गए। परिजनों ने बच्चे के शव की शिनाख्त की। इसके बाद वह शव को घर ले जाने की जिद करने लगे, लेकिन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। वहीं दूसरी ओर परिजनों का रो-रोक बुरा हाल था। 12 जुलाई को अयान का जन्मदिन था, परिजन इस बात को बताते हुए फूट-फूटकर रो रहे थे।

सीसीटीवी में कैद महिला

पिता ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की, तो उसमें एक महिला बच्चे को ले जाते हुए दिखाई दे रही थी। इसकी जानकारी भी उन्होंने पुलिस को दे दी थी, मगर आज तक उस महिला के बारे में पता नहीं चला है। इसलिए अब परिजनों बच्चे की हत्या की आशंका जताई है। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट राम संजीवन यादव ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, जो भी आरोपी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive