बाप ने पत्नी और बेटी पर किए चाकू से वार, खुद के पेट में भी मारा चाकू

बेटी की हुई मौत, दंपत्ति का एक निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

पुलिस घटना की जांच में जुटी, बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Meerut। लिसाड़ी गेट के इस्लामाबाद में बुधवार को बकरीद के दिन कर्ज में डूबे पति ने पत्नी और बेटी पर चाकूओं से वार किया। बाद में अपने पेट पर भी चाकू मारे। घटना के दौरान सात साल की बेटी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि पति-पत्नी का एक निजी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। लिसाड़ी गेट पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल कर कार्रवाई करने की बात कही है।

ये है मामला

इस्लामाबाद में रहने वाले जुनैद पुत्र रमजान अली कपड़े का कारोबार करता था। कुछ दिन पूर्व व्यापार में घाटा हो गया था, जिसके चलते जुनैद तनाव में था। इस बाबत जुनैद का उपचार भी मानसिक रोग विशेषज्ञ से चल रहा है। बुधवार को बकरीद के मौके पर जुनैद ने अपना आपा खो दिया। पहले अपनी पत्नी रेशमा पर चाकूओं से वार कर दिए। सात साल की बेटी जरनैल मां के सामने आई तो उसके शरीर पर चाकूओं से वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद जुनैद ने अपने पेट पर चाकू मार लिए। घर में हुए खून-खराबे के चलते मचे शोर से आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। जिन्होंने पुलिस को फोन कर सूचना दी। पुलिस ने घायल दंपत्ति को उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल भर्ती कराया। वहीं बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट राम संजीवन यादव का कहना है कि पूरे मामले की जांच-पड़ताल चल रही है।

पहले भी किया हमला

रात को पुलिस को साढ़े आठ बजे घटना की जानकारी हुई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अपनी जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी। आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि कर्ज में डूबने के चलते जुनैद परेशान चल रहा था। जिसके चलते वह पहले भी परिवार पर हमला कर चुका है। पुलिस का कहना है कि उपचार होने के बाद आरोपी पति से पूछताछ कर जेल भेजा जाएगा।

पूरे प्रकरण की जांच कर कार्रवाई के निर्देश लिसाड़ी गेट पुलिस को दिए गए हैं। आरोपी पति का अभी उपचार चल रहा है। तबियत में सुधार होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी, मेरठ

Posted By: Inextlive