वीसी के निर्देशानुसार सभी सब्जेक्ट के कोर्स तैयार, आज शेड्यूल जमा करेंगे कॉलेज

मीटिंग में ऑनलाइन क्लासेज को लेकर बनेगी रणनीति, 1 जून से शुरू हो सकती हैं क्लासेज

Meerut। सीसीएसयू व उससे जुड़े कॉलेजों में सभी सब्जेक्ट के कोर्स लगभग तैयार हो गए हैं। बोर्ड ऑफ स्टडीज ने अपने-अपने स्तर पर कोर्स तैयार कर लिए हैं, जिनको आज जमा किया जाएगा। दरअसल, वीसी ने सभी कॉलेजों को कहा था कि ऑनलाइन क्लासेज शुरू करने के लिए सभी कॉलेज अपने यहां के शेड्यूल जमा कर दें। इसके बाद आज होने वाली बैठक में तय होगा कि क्लासेज कैसे और कब से शुरू करवानी है।

आज होगी मीटिंग

आज बोर्ड ऑफ स्टडीज मेंबर्स की सभी कोर्स के संबंध में मीटिंग का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सभी विषयों को लेकर कोर्स पर चर्चा होगी। इसके साथ ही वीसी सभी कॉलेजों के प्रिंसिपल के साथ मीटिंग कर फैसला लेंगे कि जो शेड्यूल जमा किए गए हैं उनमें से क्या शेड्यूल लागू किया जाए। हालांकि वीसी प्रो। एनके तनेजा के अनुसार 31 मई तक कोई क्लासेज शुरू नहीं होने वाली है। मगर एक जून या उसके बाद से क्लासेज शुरू होंगी।

एडमिशन पर चर्चा

वीसी प्रो। एनके तनेजा ने बताया कि एडमिशन के संबंध में भी एक छह सदस्यों की प्रवेश समिति का गठन कर दिया गया है। जिसमें प्रोवीसी, विज्ञान संकायाध्यक्ष, कला संकायाध्यक्ष, सर छोटूराम की निदेशक, सांख्यिकी विभाग से प्रो। हरे कृष्ण व छात्र कल्याण अधिष्ठाता को शामिल किया गया है। सभी के साथ वीसी आज एडमिशन और रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को लेकर भी मीटिंग में चर्चा करेंगे।

Posted By: Inextlive