डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले, 2017 में भी सपा व विपक्ष ने देखे थे मुंगेरी लाल के हसीन सपने

मौर्य बोले, सपा-बसपा के 15 साल पर भारी भाजपा के 52 महीने

2022 में भी जीत का किया दावा, कहाकि विपक्ष के पास नहीं कोई मुद्दा

Meerut। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा व बसपा की 15 वर्षो की सरकार की तुलना अगर 52 महीने की वर्तमान सरकार से की जाए तो वर्तमान सरकार के कार्यो के सामने वे कहीं नहीं टिकते है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी पर चोट की है। सरकार ने विकास के लिए अपना खजाना खोल दिया है।

गुमराह कर रहा विपक्ष

उपमुख्यमंत्री ने कहाकि विपक्ष कभी विकास की बात नहीं करता, सीएए और एनआरसी के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहा है। अब वे किसानों के कंधे पर राजनीति कर रहे है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पूर्व में भाजपा चुनाव जीती है, उससे और अच्छे बहुमत से 2022-2024 का चुनाव भी जीतेगी।

पंचायत से पार्लियामेंट तक

डिप्टी सीएम ने कहा कि पंचायत से लेकर पाíलयामेंट तक बीजेपी की सरकार होगी। उन्होंने कहा कि अभी तो झांकी है और बहुत कुछ करना बाकी है। उन्होंने कहा कि कभी किसी ने कल्पना नहीं की होगी कि मेरठ से दिल्ली तक 14 लेन का एक्सप्रेस वे होगा, लेकिन आज यह मूर्त रूप ले चुका है।

महापुरुषों के नाम से बनेगी सड़कें

लोक निर्माण विभाग मंत्री व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को सर्किट हाउस में आयोजित शिलान्यास व लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने कहाकि भाजपा महापुरुषों का सम्मान करते हुए हर क्षेत्र में सड़कों व पुलों का निर्माण कराएगी। मेरठ में धन सिंह कोतवाल, सर छोटूराम आदि के नाम पर हर क्षेत्र में कोई न कोई निर्माण कार्य अवश्य होगा। कांवड़ पथ को चौधरी चरण सिंह का नाम देकर भाजपा ने विकसित किया है।

380 परियोजनाओं का लोकार्पण

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सर्किट हाउस में लोक निर्माण विभाग की 1200 करोड़ लागत की 380 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इसमें 377 करोड़ की 201 कार्याें का लोकार्पण व 822 करोड़ की 179 कार्यों का शिलान्यास हुआ। इससे पहले लोनिवि के मुख्य अभियंता ई। संदीप कुमार व अधीक्षण अभियंता र¨वद्र सिंह ने मंच पर उनका स्वागत किया।

रिपोर्ट भेजें अधिकारी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया गया है, उन सभी का पत्थर लोक निर्माण विभाग के अधिकारी उस जगह पर लगवा कर मेरे कार्यालय में रिपोर्ट भिजवाए। जनप्रतिनिधियों से समय लेकर उनकी मौजूदगी में पत्थर लगाए जाएं।

कार्यकर्ता की सुनवाई हो

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यदि कोई कार्यकर्ता या पदाधिकारी उनसे कुछ कहता है, तो समझें कि केशव प्रसाद मौर्य स्वयं उनसे कह रहे हैं। इसलिए उनकी बात को सही तरीके से सुना जाए। कार्यकर्ता, पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों का अपमान बर्दास्त नहीं होगा। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गरीब व किसानों के लिए जितना काम भाजपा ने किया है, उतना काम पूर्व की किसी भी सरकार ने नहीं किया। दूसरी पार्टियां किसानों के नाम पर सिर्फ राजनीति करती हैं।

मुंगेरी लाल के हसीन सपने

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2017 में भी सपा व विपक्ष ने मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखे, उनके वे सपने कभी पूरे नहीं हुए। हमारे 325 विधायक जीते और जनता ने हमें जिम्मेदारी दी, जिसको हमने बखूबी निभाया। उन्होंने कहा कि हम विकास की बात करते है तो विपक्ष जाति की बात करता है। हम गरीब की बात करते है तो विपक्ष तुष्टिकरण की बात करता है।

राहुल पर कसा तंज

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि यूपी का आम उन्हें अच्छा नहीं लगता है। मौर्य ने कहा कि इस तरह से राहुल यूपी का अपमान न करें। जहां का काम आम अच्छा लगता है वहां का खाएं।

गुंडागर्दी को खत्म किया

डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में अब दलाल और गुंडों का राज नहीं बल्कि कानून का राज चलता है। भाजपा सरकार ने बदमाशों की कमर तोड़ी है। अब यूपी में बड़ा बदलाव पिछले 52 महीनों में हुआ है।

Posted By: Inextlive