नहर में जाल लगाने के बावजूद नहीं मिले डूबे युवक

Updated Date: Thu, 02 Mar 2017 07:41 AM (IST)

- रातभर पुलिस और गोताखोरों ने की मशक्कत

- परिवार में मचा कोहराम, नहर पर उमड़ा हुजूम

Meerut:: जानी थाना क्षेत्र की गंगनहर में सोमवार की शाम डूबे दो युवकों की तलाश बुधवार को दूसरे दिन भी जारी रही। पीएसी के एक दर्जन गोताखोर युवकों की तलाश में जुटे रहे। नहर के दोनों सिरों पर जाल भी लगाया गया। लेकिन युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक गहरे पानी में समा गए हैं। संभवत:अगले 24 घंटो के भीतर फूलने के बाद पानी में शवों के ऊपर आने का अंदाजा लगाया जा रहा है। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान गंगनहर के किनारे लोगों की भीड़ जुटी रही।

ये था मामला

रिठानी की पुट्ठा रोड स्थित कैलाशपुरी निवासी अजय पुत्र हरपाल और राजेन्द्र पुत्र सुरेश सोमवार को जानी के सतवई निवासी सोनू पुत्र धनीराम की सगाई में शामिल होने गए थे। वहां से वापस लौटते समय देर शाम युवकों की बाइक टीकरी पुलिया के निकट गंगनहर में गिर गई थी। युवकों को खोजते हुए टीकरी पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों सड़क किनारे उन्हें अजय का हेलमेट पड़ा मिला और नहर में बाइक का हैंडिल तैरता दिखाई देने पर बाइक को नहर से बाहर निकाल लिया गया था। घटना के बाद से मंगलवार की शाम तक पुलिस के गोताखोरों की टीम नहर में समाए युवकों की तलाश में जुटी रही। लेकिन रात तक कोई सुराग न मिलने पर रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया।

दिनभर चला रेस्क्यू ऑपेरशन

बुधवार की सुबह एक बार फिर से युवकों की तलाश में पीएसी के दर्जन भर गोताखोर नहर में उतरे। नहर के दोनों छोर पर जाल भी लगाया गया। दोपहर बाद तक नहर में डूबे युवकों का सुराग नहीं लगा था और तलाश जारी थी। उधर नहर में डूबे युवकों के परिजन बुधवार को भी इस आस में नहर किनारे डटे रहे कि शायद उनके जिगर के टुकड़े सलामत मिल जाएं।

---

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.