- मोहल्ला इस्लामाबाद में फैली है गंदगी, लोगों का आरोप गंदगी फैला रहा विवाह मंडप

- एसडीएम से समस्या के समाधान की मांग

Sardhana : घरों के सामने फैली गंदगी के चलते मोहल्ला इस्लामाबाद के कई परिवार पलायन करने का मन बना चुके हैं। आरोप है कि उनके घरों के आसपास गंदगी फैली हुई है, जोकि शिकायत के बाद भी साफ नहीं हो रही है। इसके अलावा एक विवाह मंडप से निकलने वाली गंदगी ने भी उनका जीना दूभर कर दिया है। मंगलवार को मोहल्ले के लोगों ने एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर समस्या के समाधान की मांग की।

लोगों ने की शिकायत

लोगों ने एसडीएम से की गई शिकायत में बताया कि उनके घरों के आस पास खाली पड़े प्लॉट में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। हर समय फैली रहने वाली गंदगी के चलते मोहल्ले के दर्जनभर बच्चे संक्रामक बीमारियों व चर्म रोग से पीडि़त हैं। आलम यह है कि गंदगी से उठ रही दुर्गध ने मोहल्ले वासियों का जीना मुहाल कर दिया है।

नहीं हो रही कार्रवाई

कई बार अधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। मोहल्ले के लोगों का आरोप है कि रही सही कसर एक विवाह मंडप से निकल रही गंदगी पूरी कर रही है। उक्त विवाह मंडप से गंदा पानी व अन्य सामागी निकलकर प्लॉट में भर रही है, वह भी बीमारियों का कारण बन रही है। मंगलवार को मोहल्ले के लोगों ने एसडीएम को एक प्रार्थना पत्र देकर समस्या के समाधान की मांग की। साथ ही जल्द समाधान न होने पर मोहल्ले से पलायन करने की चेतावनी दी। शिकायत करने वालों में तौसीफ, तहसीन, इद्रीस, मुन्ना, हाफिज भोला, सरफराज आदि थे।

Posted By: Inextlive