सुपरटेक और बढ़ला गांव में पुलिस की दो टीमों ने की छापामारी

बद्दो, डिपिन सूरी और पतीत बढ़ला पर दर्ज है गैंगस्टर का मुकदमा

Meerut : पुलिस ने बुधवार देर रात बदन सिंह बद्दो के सहयोगी डिपिन सूरी और पपीत बढ़ला की धरपकड़ को दबिश डाली। दोनों ही घर पर नहीं मिले। बद्दो, डिपिन सूरी और पपीत बढ़ला पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने छापामारी की। उनकी नामी और बेनामी संपत्ति की जांच भी की जा रही है।

कुर्की भी की पुलिस ने

सवा साल पहले गाजियाबाद कोर्ट में पेशी पर आया बद्दो मेरठ के मुकुट महल होटल से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया था। अभी तक बदन सिंह की धरपकड़ पुलिस नहीं कर पाई है। माना जा रहा है कि बद्दो विदेश में छिप गया है। पुलिस ने बदन सिंह के घर की कुर्की भी कर ली है। अब उसकी संपत्ति जमींदोज करने की कार्रवाई की जा रही है। एएसपी कृष्ण विश्नोई ने बताया कि डिपिन सूरी को पकड़ने के लिए बुधवार रात उसके सुपरटेक पामग्रीन स्थित आवास पर छापामारी की गई। डिपिन सूरी नहीं मिला। दूसरी टीम ने पपीत बढ़ला के घर पर छापामारी की। गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज होने के बाद पपीत मोबाइल बंद कर फरार हो गया है। पुलिस 14ए में दोनों की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई भी कर रही है।

बद्दो के घर पर जल्द चलेगा बुलडोजर

बदन सिंह बद्दो के पंजाबीपुरा स्थित घर पर पुलिस बुलडोजर चलाने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि अगले दो सप्ताह में बद्दो का घर जमींदोज कर दिया जाएगा। फिलहाल पुलिस नगर निगम और एमडीए की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद 14ए की कार्रवाई के तहत बदन सिंह बद्दो के अवैध कमाई से बनाए गए मकान को जमींदोज करेगी। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि बदन सिंह की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Posted By: Inextlive