जिला बार एसोसिएशन का चुनाव शुक्रवार को हुआ सम्पन्न

790 में से 654 अधिवक्ताओं ने अपने मत का किया प्रयोग

नहीं दिखी सोशल डिस्टेंसिंग, बिना मास्क के ही घूमते नजर आए कई वकील

सुबह से ही कचहरी में बना रहा चुनाव का माहौल

आज सुबह होगी मतगणना, पूरी हुई तैयारियां

Meerut। जिला बार एसोसिएशन का चुनाव शुक्रवार को सम्पन्न हुआ। सुबह से ही कचहरी में चुनाव का माहौल बना हुआ था। चुनाव में 790 में से 654 अधिवक्ताओं ने वोट डाले। वहीं, एक मतपत्र डाक से मिला। सुबह नौ बजे से ही जिला बार स्थित महात्मा गांधी सभागार में चुनाव शुरू हो गया था, जो शाम को पांच बजे तक चला। मतदान प्रक्रिया के दौरान एल्डर्स कमेटी व चुनावी अधिकारी मौजूद रहे। चुनाव अधिकारी उदयवीर सिंह तोमर ने बताया कि मत पत्रों की गिनती महात्मा गांधी सभागार में आज यानि शनिवार को सुबह साढ़े नौ बजे से होगी।

मतदान के दौरान हंगामा

मतदान के दौरान मतदान कक्ष के बाहर मतदाताओं की बढ़ती भीड़ के चलते धक्का-मुक्की शुरू हो गई। अधिवक्ताओं ने मतदान अधिकारियों द्वारा मतदान की प्रक्रिया को धीमा कराए जाने का आरोप भी लगाया। मतदान कक्ष में कुछ पूर्व पदाधिकारियों व अन्य लोगों के मौजूद होने पर नाराजगी जताई गई। हंगामा बढ़ता देख पुलिस भी पहुंच गई। और मामले को शांत कराया। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच चुनाव को सम्पन्न कराया गया।

ये भी आए वोट डालने

जिला बार एसोसिएशन के वाíषक चुनाव में मतदान करने के लिए कई नेता भी शामिल हुए। जिनमें कांग्रेस नेता युसुफ कुरैशी, प्रदीप अरोड़ा, मोहम्मद अब्बास, शाहीन परवीन, विनय प्रधान, मोहम्मद ग्यास, नरेश कुमार त्यागी सहित तमाम अधिवक्ताओं ने वोट डाले। चुनाव के दौरान जिला बार एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष रविंद्र सिंह, महामंत्री आनन्द कश्यप, पूर्व अध्यक्ष अनिल तोमर, सुरेन्द्र ढाका समेत तमाम एडवोकेट मौजूद रहें।

ये हैं दावेदार

अध्यक्ष पद

वीके शर्मा और विजय शर्मा

महामंत्री

मुकेश कुमार त्यागी

सतेन्द्र कुमार,

अभिजीत बालियान

वरिष्ठ उपाध्यक्ष

संजय त्यागी

दिनेश कुमार

उपाध्यक्ष

कांति प्रसाद गुप्ता

संजय कुमार गुर्जर

कोषाध्यक्ष

हरगोविंद सिंह

पराग ऐरन

संयुक्त मंत्री प्रशासन

रेखा व तनुज शर्मा

संयुक्त मंत्री प्रकाशन

ताबिज शेख, धीरेन्द्र कुमार

संयुक्त मंत्री पुस्तकालय

अंकुर प्रकाश, मनीष त्यागी

कनिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य

अजय कुमार, मोहित त्यागी, अंकित त्यागी, ईश्वर चंद रस्तोगी, नियाज मोहम्मद, संतोष, सचिन कुमार, मुजम्मिल, तेजवीर सिंह, राजकुमार

नहीं दिखी सोशल डिस्टेसिंग

कचहरी में चुनाव में सोशल डिस्टेसिंग का पालन होते नहीं दिखा। कचहरी में वकीलों की भीड़ रही। कुछ अधिवक्ताओं ने तो मास्क भी नहीं लगा रखा था।

Posted By: Inextlive