व्यापारी बंधुओं के साथ डीएम के बालाजी ने की बैठक

मीटिंग में अतिक्रमण और अवैध होर्डिग का उठा मुद्दा

Meerut । विकास भवन में गुरुवार को डीएम के बालाजी की अध्यक्षता में व्यापार बंधु की बैठक आयोजित हुई। इसमें व्यापारियों की समस्याओं पर प्रशासनिक अधिकारियों ने मंथन किया। बैठक में व्यापारियों ने डीएम को बाजारों की विभिन्न समस्याओं की जानकारी दी।

अवैध हाेिर्डग्स का मुददा

बैठक में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष विष्णु दत्त पाराशर मेरठ में राजकीय इंटर कॉलेज की दीवार पर सड़क की ओर अवैध निर्माण को हटाकर गाडि़यों के लिए पाìकग निर्माण कराने के लिए अनुरोध किया.इस पर जिलाधिकारी के बालाजी ने बताया कि नगर निगम ने इसके निस्तारण के लिए पुलिस बल व स्थानीय मजिस्ट्रेट की मांग की है जिसे शीघ्र ही उपलब्ध करा दिया जाएगा। गोपाल अग्रवाल ने कहा कि बैंकों की कार्यप्रणाली ग्राहकों के साथ मित्रवत ना होकर व्यापारियों के उत्पीड़न का प्रतीक होती जा रही है। साथ ही बैंकों की कार्यप्रणाली में अनियमितताएं के संबंध में अवगत कराया। सुधांशु कंसल ने पूरे मेरठ को अवैध होìडग से पाटे जाने का मुद्दा उठाया। उन्होंने सड़कों पर लगे अवैध होìडग तथा यूनीपोल भी हटाए जाने चाहिए।

नकली दवाओं पर मंथन

जिला मेरठ केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन महामंत्री घनश्याम मित्तल ने नकली दवाओं को स्टोर करने वाले तथा बेचने वालों के छापे मारकर वहां से बिक्री बंद कराने के लिए कहा।

ये रहे मौजूद

बैठक में सहायक नगर आयुक्त बृजपाल सिंह, नगर निगम के मुख्य अधीक्षक समेत संयुक्त गढ़ रोड व्यापार समिति के महामंत्री विपुल सिंघल, जिला अध्यक्ष उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल विष्णु दत्त पाराशर, संयुक्त व्यापार संघ के मंत्री सुधांशु कंसल, गोपाल अग्रवाल , विनीत शारदा, घनश्याम मित्तल, अकरम गाजी, नवीन अग्रवाल ,अजय गुप्ता अध्यक्ष संयुक्त व्यापार संघ आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive