ओडि़शा, पंजाब समेत दूसरे प्रदेशों से लाता था ड्रग्स

माफिया राजू चौहान को पुलिस पहले ही भेज चुकी है जेल

Meerut। लालकुर्ती थाना पुलिस ने मंगलवार को जीरो माइल चौराहे से ड्रग माफिया सत्येंद्र को गिरफ्तार कर उसके पास से एक किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया। पुलिस माफिया के साथी राजू चौहान को पहले ही जेल भेज चुकी है। राजू और सत्येंद्र से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मेरठ में ड्रग्स सप्लाई करने वाले और दूसरे प्रदेश से ड्रग्स लाने वालों की तलाश में जुटी हुई है।

भांग के ठेके की आड़ में

काबुली रोड, मोदीपुरम निवासी सत्येंद्र और मवाना निवासी राजू चौहान सरकारी भांग के ठेके की आड़ में चरस, गांजा और अफीम का अवैध धंधा करते थे। दोनों मिलकर मेरठ में करीब आठ सरकारी भांग के ठेके चलाते थे। ठेकों की आड़ में दोनों ड्रग बेचते थे। पुलिस पूछताछ में सत्येंद्र ने बताया कि वह गांजा, चरस और अफीम ओडि़शा, पंजाब और अन्य प्रदेशों से मंगाता था। माल पैक कर सप्लाई किया जाता था। खपत बढ़ने पर माल ऑनलाइन सप्लाई करने लगे।

यह है मामला

बीते 19 सितंबर को एएसपी कैंट डॉ। ईरज राजा ने लालकुर्ती स्थित घोसी मोहल्ले में मूलचंद आटे वाले के मकान पर छापेमारी की थी। जिसमें पुलिस ने चरस, गांजा और अफीम की खेप पकड़ी थी। चार आरोपी गिरफ्तार भी किए थे। इस मामले में एसएसपी अजय साहनी ने लालकुर्ती थाना प्रभारी रहे र¨वद्र पलावत को लाइन हाजिर कर दिया था। नए इंस्पेक्टर ब्रजेश सिंह ने ड्रग माफिया सत्येंद्र को गिरफ्तार किया है।

अनुज्ञापी के खिलाफ कार्रवाई

एएसपी कैंट ने बताया कि माफिया ने अपने रिश्तेदारों के नाम पर सरकारी भांग के ठेके ले रखे थे। ऐसे में अनुज्ञापी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। आबकारी विभाग को ठेका निरस्त करने की कार्रवाई करने के लिए भी कहा जाएगा।

Posted By: Inextlive