दूसरा ट्रायल 15 अप्रैल को, आज से स्टेडियम की वेबसाइट पर कराएं आनलाइन पंजीकरण

Meerut। कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में सत्र 2021-22 में प्रवेश के लिए खिलाडि़यों का पहला ट्रायल सोमवार सुबह हुआ। आनलाइन पंजीकरण में रविवार शाम सात बजे तक पंजीकृत 351 खिलाडि़यों में से ट्रायल में प्रवेश के लिए 84 खिलाड़ी चयनित हुए। चयनित खिलाडि़यों को ई-मेल के जरिए इसकी सूचना भेज दी गई है। साथ ही स्पो‌र्ट्स स्टेडियम की वेबसाइट पर सूची अपलोड करने के साथ ही कैलाश प्रकाश स्टेडियम में भी सूची चस्पा कर दी गई है। चयनित खिलाड़ी वेबसाइट पर अपना नाम देखने के बाद शुल्क जमा करने के लिए चालान डाउनलोड कर सकेंगे। खिलाडि़यों को स्टेट बैंक आफ इंडिया में शुल्क जमा कर उसकी रसीद सहित आवेदन फार्म स्टेडियम में जमा करना है। हर खिलाड़ी का डिजिटल पहचान पत्र बनेगा।

खिलाडि़यों में दिखा जोश

पिछला सत्र लाकडाउन में बीत जाने के बाद इस सत्र में खिलाडि़यों का रुझान काफी अच्छा देखने को मिल रहा है। पहली बार की गई आनलाइन व्यवस्था में भी खिलाड़ी बढ़-चढ़कर पंजीकरण करा रहे हैं। फिलहाल नौ खेलों के लिए आनलाइन पंजीकरण स्पो‌र्ट्स स्टेडियम की वेबसाइट पर चल रहे हैं। पहले ट्रायल के लिए क्रिकेट में पंजीकृत 79 में छह, बाक्सिंग में 17 में 10, शू¨टग में 16 में चार, बैड¨मटन में 69 में 17 और एथलेटिक्स में 170 में 48 खिलाड़ी चयनित किए गए हैं। अनुपस्थित रहे खिलाड़ी अगले ट्रायल में हिस्सा ले सकते हैं।

दूसरा ट्रायल 15 को

क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी आले हैदर के अनुसार इस सत्र में प्रवेश के लिए 15 अप्रैल तक आनलाइन पंजीकरण होंगे। 15 अप्रैल को ही स्टेडियम में दूसरा ट्रायल सुबह छह बजे से होगा। उस दिन तक पंजीकृत खिलाडि़यों और इस ट्रायल के छूटे खिलाड़ी ट्रायल में हिस्सा ले सकेंगे। इस सत्र से आनलाइन पंजीकरण अनिवार्य है, जिससे व्यवस्था को पारदर्शी बनाया जा सके।

Posted By: Inextlive