- 790 अधिवक्ता अपने मताधिकार का आज करेंगे प्रयोग

- चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दावेदारों ने झोंकी अपनी ताकत

Meerut । जिला बार एसोसिएशन का चुनाव आज सम्पन्न होगा। जिला बार परिसर के महात्मा गांधी सभागार में आज मतदान होगा। इसमें 790 अधिवक्ता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। गुरुवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था, जिसमें दोनो गुटों ने अपनी-अपनी ताकत झोंक दी। जुलूस निकालकर नारेबाजी करते हुए चैंबरों पर जाकर वकीलों से वोट मांगे। चुनाव अधिकारियों ने कहा कि कोविड-19 को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग और सेनेटाइजेशन का पूरा पालन कराया जाएगा।

प्रचार का अंतिम दिन

जिला बार एसोसिएशन की प्रबंध समिति की चुनाव प्रक्रिया के तहत गुरुवार को प्रचार का अंतिम दिन था। विजय शर्मा और वीके शर्मा दोनों पैनल ने अपने गुट के प्रत्याशियों के साथ जुलूस निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। सभी अधिवक्ताओं के चैंबर पर पहुंचकर वोट मांगे।

मुख्य चुनाव अधिकारी उदयवीर सिंह तोमर ने बताया कि 12 में से छह कार्यकारिणी सदस्यों का चयन निर्विरोध हो चुका है। अब अध्यक्ष समेत प्रबंध समिति के 8 पदाधिकारियों तथा 6 कार्यकारिणी सदस्यों के लिए 27 प्रत्याशी मैदान में हैं। छह सदस्य पदों के लिए 10 प्रत्याशी हैं जबकि 8 पदाधिकारियों के लिए 17 प्रत्याशी हैं। महामंत्री पद के लिए तीन प्रत्याशी हैं। बाकि सात पदों के लिए दो दो प्रत्याशी ही चुनाव मैदान में हैं। मुख्य चुनाव अधिकारी ने बताया कि जिला बार परिसर स्थित गांधी सभागार में सुबह 9 से शाम 4 बजे तक मतदान होगा। जिसमें 790 अधिवक्ता हिस्सा लेंगे।

Posted By: Inextlive