ऑटो सवार युवती से छेड़छाड़ व रेप की हुई थी कोशिश

पुलिस ने दोनो आरोपियों को कर लिया था गिरफ्तार

पेशी पर ले जाते समय आरोपियों ने की फरार होने की कोशिश

Meerut । गुरुवार को बीच सड़क पर आटो सवार युवती का अपहरण करने के आरोपी मनचलों की पुलिस से शुक्रवार को मुठभेड़ हो गई। कोर्ट में पेश करने ले जाते समय दोनों आरोपियों ने पुलिस की राइफल छीनकर हिरासत से भागने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस ने पैर में गोली मारकर दोनों बदमाशों को धर दबोचा। मुठभेड़ के दौरान एक दरोगा भी गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों और दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस ने उन पर पहरा बिठा दिया है।

क्या था मामला

गुरुवार को कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक ऑटो चालक और उसमें सवार उसके साथी ने आटो में सवार युवती के अपहरण का प्रयास छेड़छाड़ और रेप की कोशिश की। युवती के शोर मचाने पर पब्लिक ने पीछा करके दोनों आरोपियों को धर दबोचा और पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया था। सीओ दौराला जितेंद्र सरगम ने बताया कि शुक्रवार को थाने के पुलिसकर्मी आरोपी राहुल उर्फ गोलू और बॉबी को को कोर्ट में पेश करने के लिए लेकर जा रहे थे। इसी दौरान डाबका पुलिया के निकट दोनों बदमाश पुलिस की राइफल छीनकर चलती जीप से कूद गए।

पुलिस ने की घेराबंदी

पुलिसकर्मियों ने तुरंत बदमाशों का पीछा किया और उन्हें एक खेत में घेर लिया। इस पर बदमाशों ने पुलिस की राइफल से ही पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें थाने के दरोगा सूरजपाल भी घायल हो गए। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए दोनों बदमाशों के पैर में गोली मारकर उन्हें धर दबोचा। आरोपियों के कब्जे से पुलिस से छीनी गई राइफल और कारतूस भी बरामद हो गए। सीओ दौराला ने बताया कि दोनों घायल बदमाशों और दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Posted By: Inextlive