ब्रह्मपुरी में वारदात, घायल सर्राफ ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ा।

हत्यारोपी युवक ने मौके पर पहुंची पुलिस पर भी की ताबड़तोड़ फायरिंग

पिता की हत्या के बाद हत्यारोपी बेटे ने खुद को कमरे में किया बंद

Meerut । एक कलियुगी बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी शराबी बेटे ने फायरिंग कर दी। देर रात तक आरोपी युवक ने खुद को घर के एक कमरे में बंद कर लिया था। देर रात खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

मच गई अफरातफरी

घटना ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में शास्त्री वाली कोठी के पास साई मंदिर वाली गली में हुई। हत्यारोपी के डर के कारण घर और आसपास के लोग आनन-फानन में सड़क पर आ गए। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए।

शराब पीने से रोका

मृतक की पहचान सर्राफ विनोद कुमार वर्मा के रूप में हुई। उनका नील की गली में सत्यम ज्वैलर्स नाम से शोरूम है। वह घटनास्थल पर अपने परिवार के साथ रहते थे। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उनका बेटा किशन नशे का आदी है। वह कई बार नशा मुक्ति केंद्र में भी रह चुका है। शनिवार को देर शाम वह शराब पीकर घर आया था। जिस पर विनोद कुमार वर्मा ने अपने बेटे किशन की खूब डांट लगाई थी। बताते हैं कि अक्सर किशन शराब पीकर घर में हंगामा करता था। कई बार बाप और बेटों के बीच हाथापाई भी हो चुकी थी।

दोनों में हुई कहासुनी

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात करीब नौ बजे विनोद कुमार वर्मा की अपने शराबी बेटे किशन कुमार खूब नोकझोंक हो गई। उन्होंने किशन को खूब बुरा-भला कहा, जिस पर तैश में आकर किशन ने शराब के नशे में अपने पिता विनोद के सीने में लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार दी। आनन -फानन में परिवार के लोग उन्हें केएमसी ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

करता रहा हंगामा

पिता की गोली मारकर हत्या करने के बाद किशन घर में भी घंटों हंगामा कर रहा। इस दौरान कई फायर किए। जिससे घर के लोग भी घबराकर सड़क पर आ गए। हत्या की सूचना पर ब्रह्मापुरी पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस को देख हत्यारोपी किशन ने पुलिस पर भी दो फायर कर दिए। इससे मोहल्ले में खलबली मच गई। आनन -फानन में घर से बाहर आ गए। रिवाल्वर से फायर करने के बाद हत्यारोपी किशन ने खुद को घर के कमरे में बंद कर लिया और गाली- गलौज करने लगा।

दबोचने का बनाया प्लान

हत्या करके खुद को घर के कमरे में बंद करने वाले किशन को दबोचने के लिए पुलिस के जवान छत पर चढ़ गए और किशन की हरकतों पर नजर रखने लगे। इस दौरान मृतक विनोद वर्मा के घर के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई।

ड्रोन का िलया सहारा

हत्यारोपी किशन ने अपने को किस कमरे में बंद किया था, इस बात की जानकारी भी पुलिस को नहीं थी, पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए ड्रोन से उसकी हरकतों पर नजर रखी। साथ ही पुलिसकर्मी किशन को दबोचने के लिए घर की छत पर मुस्तैद रहे।

Posted By: Inextlive