- पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

- पत्‍‌नी से परेशान था, एक बच्चे के साथ किया सुसाइड

Meerut: घरेलू कलह के चलते कोई पिता अपने बच्चों के साथ आत्महत्या करने पर मजबूर कैसे हो सकता है? यकीन करना मुश्किल है, लेकिन मंगलवार की घटना ने लोगों के दिलों को बुरी तरह से झकझोर दिया है। परतापुर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को पिता ने पांच साल के बेटे के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी, जबकि बड़ा बेटा स्टेशन से निकलने में सफल रहा। घटना के पीछे तंगी बताई जा रही है।

पिता पुत्र की मौत

कंकरखेड़ा के गांव जिटौली निवासी मदन (फ्ख्) इन्द्रापुरम कालोनी में परिवार के साथ रहता था। परिवार में पत्नी राकेश, बेटे अंकित (7) व अंकुर ( म्) थे। मंगलवार दोपहर क्क् बजे मदन दोनों बेटों को लेकर रेलवे स्टेशन पर पहुंचा था। लोगों ने बताया कि सुपर एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थी, तभी मदन अपने पुत्र अंकुर को लेकर ट्रेन के आगे कूद गया, जबकि अंकित भाग गया। एसओ जीआरपी अशोक सिंह वर्मा का कहना है कि पिता ने बेटे के साथ आत्महत्या की है। मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है। इसकी जांच की जा रही है।

पति-पत्‍‌नी में विवाद

मोहल्ले के लोगों का कहना है कि सुबह पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। शायद इसके चलते उसने यह कदम उठाया। मदन काफी समय से आर्थिक तंगी से भी जूझ रहा था। बताया जा रहा है कि आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने से वह मानसिक तनाव में रहता था। अंकुर की बीमारी में ढाई लाख रुपये लगने से उसकी स्थिति और बिगड़ गई थी।

मेला देखने के बहाने

वहीं परिजनों ने बताया कि मदन मेला दिखाने की बात कहकर अपने दोनों बच्चों को लेकर स्टेशन गया था। जीआरपी थाना प्रभारी अशोक वर्मा का कहना है कि मामला गंभीर है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Posted By: Inextlive