एसोसिएशन के चुनाव के लिए अंतिम मतदाता सूची जारी

Meerut। मेरठ बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव की तैयारियों को तेजी से अंतिम रूप दिया जा रहा है। 26 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए शनिवार को अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन कर दिया गया है। साढे़ तीन हजार से अधिक अधिवक्ता चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

12 कार्यकारिणी सदस्य

अध्यक्ष व महामंत्री समेत यह चुनाव कुल 21 पदों के लिए होगा। इनमें नौ पदाधिकारियों के साथ 12 कार्यकारिणी सदस्य भी चुने जाएंगे। इनमें छह वरिष्ठ व छह कनिष्ठ सदस्य शामिल हैं। चुनाव के लिए अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन शनिवार को कर दिया गया।

27 को मतगणना

पूर्व में बार एसोसिएशन के कुल 3486 सदस्यों की सूची जारी की गई थी। गत 18 नवंबर तक 18 और अधिवक्ता सदस्यों ने अपना सीओपी नंबर (सर्टिफिकेट आफ प्रैक्टिस) जमा करा दिया है। जिस पर अब मतदाता सूची के कुल सदस्यों की संख्या 3504 हो गई है। ये ही चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। चुनाव के बाद 27 नवंबर को मतगणना होगी। उधर, चुनाव की तिथि नजदीक आने पर प्रत्याशियों ने भी जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। चुनाव मैदान में उतरे रविकांत भारद्वाज व महावीर त्यागी पैनल के सभी प्रत्याशियों के साथ ही अन्य सभी प्रत्याशी जोरशोर से जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं।

Posted By: Inextlive