ट्रांसपोर्ट नगर का मामला, फायर विभाग की तीन गाडि़यों ने पाया आग पर काबू

दमकल विभाग का मानना, शार्ट सर्किट से लगी गोदाम में आग

आग से लाखों रुपये का नुकसान, गनीमत रही पेट्रोल पंप तक नहीं पहुंची आग

Meerut। पेट्रोल पंप के पीछे बने कागज के गोदाम में आग लग गई। धुआं और आग की लपटें देख आसपास के लोग पहुंचे और आग पर काबू करने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची दमकल की तीन गाडि़यों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि पेट्रोल पंप तक आग नहीं पहुंची।

ये है मामला

टीपीनगर थाना क्षेत्र के शीलकुंज निवासी आदित्य का ट्रांसपोर्ट नगर में शेखो पेट्रोल पंप के पीछे कागज और गत्ते का गोदाम है। गुरुवार रात वह गोदाम बंद कर घर चले गए थे। सुबह करीब साढ़े नौ बजे उनको आसपास के लोगों ने फोन का आग की सूचना दी। जब वह मौके पर पहुंचे तो आग भीषण रूप ले चुकी थी। आसपास के लोगों ने भी काबू करने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। सूचना पर परतापुर फायर स्टेशन से दमकल की तीन गाडि़यां मौके पर पहुंची और करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी।

टल गया हादसा

आदित्य ने बताया कि रात में वह लाइट के मेन स्विच बंद कर गए थे। मगर आग लगने का कारण उनकी जानकारी में नहीं है। आग से लाखों रुपये का नुकसान हो गया। इस दौरान आसपास के लोग भी एकत्र हो गए थे। उधर, आग की विकरालता को देखकर लोग डर गए थे, क्योंकि पास में ही पेट्रोल पंप है। यदि ¨चगारी या फिर आग पंप तक पहुंच जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं, दमकल विभाग के कर्मचारी आग का कारण शार्ट सर्किट को मान रहे हैं।

Posted By: Inextlive