माधवपुरम में बीते रविवार को बदमाशों ने की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

तीन बदमाश मोदीनगर के और एक लिसाड़ी गेट का निवासी

Meerut । ब्रह्मापुरी थाना एरिया के माधव पुरम में रविवार को फायरिंग करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन्होंने पूछताछ में बताया कि रविवार शाम को खाना खाने के बाद बदमाश कार से लौट रहे थे। इस दौरान उन्होंने मौज मस्ती में फायरिंग शुरू कर दी थी। इनमें तीन युवक मोदीनगर के रहने वाले हैं, जबकि एक लिसाड़ी गेट का निवासी है। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है।

एसपी सिटी ने किया खुलासा

एसपी सिटी ऑफिस में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि पुलिस ने चारों बदमाशों को बुधवार रात माधवपुरम गेट से गिरफ्तार किया है। उनके पास से तमंचे और कारतूस भी बरामद हुए हैं। शादाब, जुनैद और शोएब निवासी कस्बा रोड नाले के पास बेगमाबाद थाना मोदीनगर व सलमान निवासी जाटो वाली गली तारापुरी लिसाड़ी गेट का हैं।

जावेद ने की थी फायरिंग

उन्होंने बताया कि शादाब स्क्रैप का काम करता है, जबकि शोएब फल का और जुनैद गत्ते का काम करता है। सलमान कपड़े का व्यापार करता है। सभी दोस्त रविवार रात गोला कुआं पर कीमा खाकर लौट रहे थे। माधवपुरम में जावेद ने गोली चला दी थी। घेराबंदी के बाद आरोपी गाड़ी छोड़कर भाग गए थे। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि शादाब ने तीन साल पहले गाजियाबाद निवासी व्यक्ति से कार खरीदी थी। पुलिस ने जानलेवा हमले की धारा 307 में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

Posted By: Inextlive