तस्करी के लिए मेरठ तक चलवाई जाती है वॉल्वो बस

बस संचालक गाजियाबाद निवासी, पुलिस को है तलाश

Meerut। थाना कंकरखेड़ा पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। जटौली कट के पास हाईवे पर एक वॉल्वो बस से लगभग 5 करोड़ रुपये की लागत की चरस बरामद की गई। इसकी मात्रा 3.70 कुंतल थी। मौके से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

उड़ीसा से लाई गई

थाना कंकरखेड़ा के निरीक्षक तपेश्वर सागर ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 4.30 बजे मुखबिर की सूचना पर जटौली कट के पास पुलिस अलर्ट हो गई थी। इसी दौरान, सूचना के आधार पर यहां एक वॉल्वो बस (नंबर यूपी 14 जीटी, 0049) को रोका गया। इसमें करीब तीन कुंतल 70 किलोग्राम वजन की अवैध चरस बरामद हुई। इसे उड़ीसा से तस्करी करके लाया जा रहा था। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये है।

सीट के नीचे रखी

पुलिस ने मौके से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बरामद चरस बस में सीटों के नीचे तस्करी के लिए अलग-अलग बॉक्स में छिपाकर रखी गई थी। एसएसपी अजय साहनी ने बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को बीस हजार रुपये का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

बस संचालक की तलाश

तस्करी कराने का शक बस संचालक पर है। आरोपी का नाम सुनील कुमार पुत्र भगवान दास है। वह गाजियाबाद के शाहपुर बम्हैटा का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार, मौके से बरामद वोल्वो बस इसी अभियुक्त की है। वह उड़ीसा से मेरठ तक बस चलवाता है और उसका प्रयोग मादक पदाथरें के परिवहन के लिए भी करता है।

ये हुए गिरफ्तार

अर्जुन सैनी पुत्र चंद्रसेन सैनी, निवासी फलावदा, मेरठ

विनय पुत्र ऋषिपाल चौधरी, निवासी रजपुरा, गंगानगर

अंकित पुत्र बलबीर गुर्जर, निवासी मुरसाना थाना कोतवाली देहात, बुलंदशहर

नरेश पुत्र ओमप्रकाश रघुवंशी, निवासी ग्राम मरोरा, थाना आदमपुर जनपद अमरोहा

Posted By: Inextlive