गोलियां बरसाकर पूर्व ब्लाक प्रमुख के पुत्र की हत्या

वारदात को अंजाम देने से पूर्व बदमाशों ने साथ बैठकर चाय पी थी

फाय¨रग करते हुए गांव से निकल बाइक पर भागे बदमाश

Meerut। थाना क्षेत्र के बाफर गांव में मंगलवार सुबह दो बदमाशों ने घर में घुसकर पूर्व ब्लाक प्रमुख के पुत्र पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। बदमाशों ने पहले मृतक के साथ उसके घर में बैठकर चाय पी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस सनसनीखेज हत्याकांड से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

ये है मामला

मंगलवार सुबह बाफर गांव निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजबीरी का 35 वर्षीय पुत्र विकेंद्र उर्फ गौरी घर में बैठा हुआ था। इस दौरान अपाचे बाइक पर दो युवक आए। विकेंद्र दोनों युवकों के साथ बैठकर चाय पीने लगा। विकेंद्र की पत्‍‌नी गुड्डन व 10 वर्षीय बेटा अंश ऊपर कमरे में मौजूद थे। करीब आधे घंटे बाद गालियों की आवाज आने लगीं। गुड्डन ने आकर देखा तो दोनों बदमाश विकेंद्र को गोली मारकर मौके से भाग रहे थे। विकेंद्र्र लहुलुहान हालत में घर के दरवाजे पर गिर गया। ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण भी मौके की ओर दौड़ पड़े। इस बीच दोनों बदमाश अपनी बाइक छोड़कर हवा में गोलियां चलाते हुए गांव के बाहरी छोर पर आ गए। गांव के बाहरी छोर पर पहले से ही मौजूद बाइक सवार अपने एक साथी के साथ बदमाश फरार हो गए।

मृत घोषित किया

सीने में तीन से चार गोली लगने से विकेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन व ग्रामीण उसको लेकर बाईपास स्थित एक हॉस्पिटल में पहुंचे। मगर डॉक्टरों ने विकेंद्र को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पांच नामजद, दो अज्ञात

पुलिस मौके पर मिली बाइक की पड़ताल कर बदमाशों की तलाश के प्रयास में जुटी है। घटना की रिपोर्ट मृतक के भाई कविंद्र ने गांव निवासी विशाल, सागर, धर्मेद्र, पुष्पेंद्र, मोहित व दो अज्ञात के खिलाफ दर्ज करवाई है।

मृतक विकेंद्र के परिजनों ने बताया कि दोनों बदमाश बाइक पर आए थे। पहले विकेंद्र ने दोनों बदमाशों के साथ बैठकर चाय पी थी। पूर्व में भी एक-दो बार दोनों बदमाश घर आ चुके थे। जिसके आधार पर पुलिस मानकर चल रही है कि विकेंद्र बदमाशों को अच्छी तरह से जानता था।

जांच में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि तीन वर्ष पूर्व गांव में जितेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें विकेंद्र को मुख्य आरोपी बनाया गया था। पुलिस कई बिंदुओं के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। पुलिस घटना स्थल से बरामद बाइक की भी पड़ताल कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive