2 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन, 4 लोगों को सुरक्षित निकाला

गंगानगर थानाक्षेत्र की पंचवटी कालोनी की घटना, फ्लैट देखने आए दंपति 3 घंटे फंसे रहे लिफ्ट में

प्रॉपर्टी डीलर और अपार्टमेंट का गार्ड भी लिफ्ट में फंसा था, पुलिस ने लिफ्ट काटकर लोगों को निकाला बाहर

Meerut। गंगानगर के पास मवाना रोड स्थित पंचवटी कॉलोनी में शनिवार को एक अपार्टमेंट की लिफ्ट खराब हो गई। जिसके चलते 4 लोग 3 घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे। पुलिस ने 2 घंटे के रेक्स्यू ऑपरेशन के बाद लिफ्ट को काटकर लोगों को बाहर निकाला गया।

फ्लैट देखने जा रहे थे

जानकारी के मुताबिक मवाना रोड स्थित पंचवटी कॉलोनी में आशीर्वाद अपार्टमेंट है। शनिवार को मवाना निवासी दंपती को एक प्रॉपर्टी डीलर फ्लैट दिखाने के लिए लाया था। कॉलोनी में तैनात चौकीदार बहचौला निवासी 70 वर्षीय श्यामलाल को साथ लेकर प्रॉपर्टी डीलर और दंपति लिफ्ट में सवार हो गए। सेकेंड फ्लोर से थर्ड फ्लोर की ओर चलते ही लिफ्ट खराब हो गई। सभी घबरा गए और मदद के लिए चीखने लगे। काफी देर बाद अपार्टमेंट में ही रहने वाले एक युवक को लिफ्ट से आ रही आवाज सुनाई दी। युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। जिसके बाद रजपुरा चौकी के फैंटम पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। बाद में इंस्पेक्टर गंगानगर ब्रजेश कुमार शर्मा भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

बाहर निकाले लोग

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कारीगर को बुलाया और उसने वैल्डिंग मशीन से लिफ्ट को काटना शुरू किया। करीब दो घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद लिफ्ट को काटाकर करीब डेढ़ फीट जगह से चारों लोगों को ऊपर खींचा गया। लिफ्ट से बाहर निकलने से बदहवास दंपति, प्रॉपर्टी डीलर और सिक्योरिटी गार्ड ने राहत की सांस ली। थाना गंगानगर ब्रजेश कुमार शर्मा ने बताया कि लिफ्ट को काटकर सभी 4 लोगों को सकुशल निकाल लिया गया है।

Posted By: Inextlive