- फौजी की तहरीर पर पुलिस सब्जी विक्रेता को लिया हिरासत में

- सर्वोदय नर्सिग होम के पास घंटों चला हंगामा

Meerut: सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित किला परीक्षितगढ़ रोड पर फौजी की पत्‍‌नी से छेड़छाड़ करने पर जमकर हंगामा हुआ। आरोपी मनचला तो घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। लेकिन फौजी की तहरीर पर सब्जी वाले को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बामुश्किल घंटों चले हंगामे के बाद माफी मांगने पर उसे छोड़ा गया।

ये है मामला

घटना दोपहर लगभग बारह बजे की है। सर्वोदय नर्सिंग होम के निकट सागर की सब्जी की दुकान है। बताया गया कि उसकी दुकान पर युवक खड़ा था। इसी दौरान युवक ने बाइक से जा रहे एक दंपत्ति को निशाना बनाते हुए सब्जी की दुकान से प्याज उठाकर मार दी। प्याज बाइक पर पीछे बैठी महिला को लगी। आरोप है कि इस दौरान युवक ने महिला से छेड़छाड़ कर दी।

सब्जी वाले को जड़े तमाचे

फौजी ने बाइक रोककर सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया। उसने खुद को फौजी बताते हुए सब्जी विक्रेता को कई तमाचे जड़ दिए। हंगामे की सूचना यादगारपुर पुलिस चौकी के पर तैनात कांस्टेबिल मौके पर पहुंचे। फौजी ने सब्जी विक्रेता की शह पर युवक द्वारा अपनी पत्‍‌नी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। बाद में फौजी की तहरीर पर पुलिस ने सब्जी विक्रेता सागर को हिरासत में ले लिया। उधर, आरोपी युवक का पता नहीं चला सका है।

यादगारपुर चौकी का मामला है, पता चला है कि माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया गया था।

-विजय कुमार, इंस्पेक्टर सिविल लाइन

Posted By: Inextlive