मेरठ की यूनिवर्सिटी से एमबीए कर रही पीडि़ता

कॉलेज के लिए निकली, कार में अगवा कर ले गए आरोपी

Meerut: शहर के एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से एमबीए कर रही छात्रा को गढ़मुक्तेश्वर से अगवा कर बुलंदशहर में चांदपुर पूढी गांव में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। विरोध करने पर मारपीट कर बोरे में डालकर कमरे में बंद कर दिया। छात्रा के मोबाइल की लोकेशन से पुलिस परिवार के साथ मौके पर पहुंची, जिसके बाद छात्रा को बंधक मुक्त कराया गया। गंभीर हालत होने पर पीडि़ता को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

कर रही है एमबीए

गढ़मुक्तेश्वर निवासी छात्रा एमबीए कर रही हैं। वह रोजाना गढ़ से मेरठ के लिए आती-जाती है। गुरुवार को छात्रा गढ़ से कॉलेज आने के लिए बस स्टैंड के पास खड़ी थी, तभी आरोप है कि बुलंदशहर के चांदपुर पूढी थाना स्याना निवासी प्रियांश ने अपने साथी आकाश, सुमित और सोनी निवासीगण हापुड़ के साथ कार में छात्रा को अगवा कर लिया। उसके बाद सभी उसे प्रियांश के घर पर ले आए, जहां पर परिवार का कोई सदस्य न था। आरोप है कि चारों युवकों ने छात्रा से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई की व बोरे में बंद कर कमरे में रख दिया। कमरे का ताला डाल आरोपी निकल गए।

पुलिस को बताया

देर शाम तक छात्रा कॉलेज से नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने गढ़ थाने में मामले की जानकारी दी। छात्रा के मोबाइल की लोकेशन बुलंदशहर में मिली। लोकेशन के आधार पर परिवार के साथ मिल पुलिस ने छात्रा को बरामद कर लिया। उसके बाद छात्रा के पिता की तहरीर पर चारों आरोपी के खिलाफ गढ़मुक्तेश्वर थाने में मुकदमा दर्ज किया।

छात्रा के परिजन ही उसे बुलंदशहर से लेकर आए हैं। उन्होंने पूरे घटनाक्रम की गढ़ पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्रा का मेडिकल करा दिया है। आरोपी के कुछ रिश्तेदार और परिवार के सदस्यों को हिरासत में ले लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रवीण कुमार, आइजी रेंज

Posted By: Inextlive