नए थाना प्रभारी को कार्यशैली दिखाने के चक्कर में सिपाही ने साथी के साथ दबिश दी

परिवार की महिलाओं ने हमला कर राहुल को छुड़ाया, पुलिस उल्टे पांव लौटी

Meerut। देश के कई राज्यों से वाहन चोरी कर कटान करने वाले राहुल काला को पकड़ने गए सिपाहियों पर हमलाकर महिलाओं ने उसे छुड़ा लिया। जिसके चलते पुलिसकर्मियों को उल्टे पांव लौटना पड़ा। हालांकि बाद में पुलिस फोर्स के साथ दबिश भी दी गई, लेकिन तब तक राहुल काला भाग चुका था। राहुल काला गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहा है।

ये है मामला

एसएसपी ने सदर बाजार थाना प्रभारी दिनेश चंद्र को हटाकर बिजेंद्र राणा को चार्ज दिया है। नए थाना प्रभारी की नियुक्ति के बाद सभी पुलिसकर्मी अपनी-अपनी कार्यशैली दिखाने में जुटे हैं। मंगलवार को एक सिपाही ने अपने साथी के साथ सोतीगंज में इरफान उर्फ राहुल काला को पकड़ने के लिए दबिश दी। दोनों सिपाही जब राहुल काला को घर के अंदर से पकड़कर ले जा रहे थे। तभी परिवार की महिलाओं ने सादी वर्दी में मौजूद दोनों सिपाहियों पर हमला बोल दिया और धक्का मुक्की कर राहुल काला को छुड़ा लिया। इसके बाद भी सिपाहियों ने पूरे मामले को दबाकर रखा। थाना प्रभारी बिजेंद्र राणा को जब जानकारी मिली तो उन्होंने थाने से राहुल काला के मकान पर अतिरिक्त पुलिस बल भेज दिया, लेकिन तब तक राहुल काला घर से भाग चुका था। हाल ही में पुलिस ने राहुल काला और मन्नू कबाड़ी पर गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था। मन्नू कबाड़ी को पुलिस जेल भेज चुकी है, जबकि राहुल काला वांछित चल रहा है। बता दें कि सोतीगंज में आरोपियों को पकड़ने के दौरान पुलिस पर कई बार हमले हो चुके हैं। बावजूद इसके सिपाहियों ने अकेले ही दबिश दी, जो किसी भी दिन बड़ा बवाल करा सकती है।

राहुल काला की धरपकड़ के लिए अकेले दबिश देने वाले सिपाहियों से जवाब मांगा जाएगा। पुलिस बल के साथ सोतीगंज में दबिश डालने के आदेश है। ताकि वाहन चोर पुलिस की घेराबंदी न कर पाएं।

अजय साहनी, एसएसपी

Posted By: Inextlive