- जाग होने पर हवा में फायरिंग करते हुए फरार

- बदमाश सीसीटीवी में हुए कैद

- पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए बनाई टीम

Meerut: परतापुर थाना क्षेत्र की कालोनी वृंदावन में बीती रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। इसी दौरान परिवार को भनक लग गई। उन्होंने लाइसेंसी हथियार लेकर बदमाशों को घेरने का प्रयास किया। बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

ये है मामला

वृंदावन कालोनी निवासी रविंद्र चौधरी का परतापुर में ही चौधरी फिलिंग प्वाइंट नाम से पेट्रोल पंप है। बताया गया कि सोमवार की देर रात करीब दो बजे मकान की बाहर वाली दीवार कूदकर करीब आठ बदमाश अंदर घुस आए। इसके बाद बदमाशों ने मुख्य गेट खोलने का प्रयास किया। इसी दौरान रविंद्र चौधरी और उनके भाई को भनक लग गई । उन्होंने परिवार के बाकी सदस्यों को अंदर वाले कमरे में सुरक्षित किया।

फायरिंग की

इसके बाद लाइसेंसी हथियार लेकर दोनों भाइयों ने बदमाशों पर करीब छह राउंड फायर किए। आसपास कालोनी में रहने वाले लोगों को भी फोन पर बदमाशों की सूचना दे दी। कालोनी में जाग होने पर बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद बदमाश

पूरी घटना रविंद्र चौधरी के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस ने कैमरों की फुटेज ली है और बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

मामले में तहरीर आ गई है। सीसीटीवी की फुटेज देखकर बदमाशों का पता लगाने का प्रयास चल रहा है। जल्द ही बदमाशों को चिह्नित कर लिया जाएगा।

सुरेन्द्र नाथ, एसओ परतापुर

Posted By: Inextlive