पीडि़ता ने लालकुर्ती थाने में 161 सीआरपीसी के बयान दर्ज कराए

Meerut। नौकरी दिलाने के बहाने ग्रेटर नोएडा में छात्रा से तीन दिन तक बंधक बनाकर एक निजी कंपनी के मैनेजर ने दुष्कर्म किया। शनिवार को पीडि़ता ने लालकुर्ती थाने पहुंचकर 161 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज कराकर आपबीती बताई। सोमवार को पीडि़ता के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

दोस्ती से दुष्कर्म तक की दास्तां

बुलंदशहर जिला निवासी पीडि़त छात्रा लालकुर्ती के एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। छात्रा के मुताबिक तीन साल पहले आरोपी मैनेजर धीरज सिंह की बहन सुजाता से मेरठ कॉलेज में बीएड की परीक्षा के दौरान मुलाकात हुई थी। परीक्षा के दौरान सुजाता छात्रा के साथ हॉस्टल में रही थी। इसी दौरान सुजाता के भाई धीरज सिंह ने छात्रा को नोएडा की एक कंपनी में नौकरी दिलाने का झांसा दिया, जो नोएडा की एक निजी कंपनी में मैनेजर है। पीडि़ता के मुताबिक एक जून को धीरज कार से लालकुर्ती स्थित उसके हॉस्टल में आया और अपने साथ उसे नोएडा ले गया, जहां नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर धीरज ने अपने फ्लैट में तीन दिन उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी का साथ उसकी बहन सुजाता और विक्की ने भी दिया है। पीडि़ता के मुताबिक आरोपित झारखंड का रहने वाला है।

छात्रा की तहरीर पर निजी कंपनी के मैनेजर, उसकी बहन और बहन के दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़ता के कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद आरोपित की धरपकड़ को टीम नोएडा भेज दी जाएगी।

अजय साहनी, एसएसपी।

Posted By: Inextlive