माधवपुरम में कोबरा गैंग ने की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

गैंग का सरगना सचिन सैनी उर्फ कोबरा फरार

पहले हरिद्वार और दो दिन पहले आगरा और अलीगढ़ में मिली थी लोकेशन

Meerut। माधवपुरम में अंधाधुंध फायरिंग करने वाले तीन आरोपी तो पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हो गए है जबकि चौथा आरोपी कोबरा फरार चल रहा है। हालांकि पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी सचिन उर्फ कोबरा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्या था मामला

बीते बुधवार को माधवपुरम के महाकालेश्वर मंदिर वाली गली में बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाने का काम किया था। इस दौरान एक छात्रा गोली से घायल भी हो गई थी।

सीसीटीवी से पहचान

इस मामले में ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कोबरा गैंग के रूप में की थी। वहीं शुक्रवार रात कोबरा गैंग के आरोपी वेदांत, अभय ठाकुर, शैंकी को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोच लिया था।

वर्चस्व की लड़ाई

मगर गैंग का मुखिया उर्फ सचिन सैनी मौके से फरार हो गया था। पुलिस पूछताछ में सामने आया था कि माधवपुरम के किसी लोकल गैंग पर अपनी धाक जमाने के लिए आरोपियों ने सरेबाजार फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था।

अभी गिरफ्तार नहीं आरोपी

गैंग का सरगना सचिन सैनी उर्फ कोबरा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सर्विलांस की भी मदद ली। जिसमें आरोपी की लोकेशन हरिद्वार में मिली थी। लोकेशन पर जाकर हरिद्वार में ब्रह्मपुरी पुलिस ने दबिश भी दी थी लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था। दो दिन पहले आरोपी की लोकेशन कभी आगरा तो कभी अलीगढ़ में मिल रही थी। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलीगढ़ और आगरा में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। साथ ही लोकल थाना पुलिस की भी मदद ली जा रही है। मगर अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस के मुताबिक अब आरोपी का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आ रहा है।

आरोपी सचिन सैनी की गिरफ्तारी के लिए ब्रह्मपुरी पुलिस लगातार दबिश दे रही है। आरोपी की लोकेशन पहले हरिद्वार और दो दिन पहले अलीगढ़ और आगरा में मिली थी। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं अन्य तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

अजय साहनी, एसएसपी, मेरठ

Posted By: Inextlive