¨हदू संगठनों ने किया हंगामा, पुलिस ने अवशेषों को दबाया

पुलिस ने जांच के लिए नहीं भेजे सैंपल

Meerut। पल्लवपुरम थाने से महज पचास मीटर दूर श्मशान घाट में शरारती तत्वों ने गोकशी की। सूचना पाकर ¨हदू संगठन के पदाधिकारी और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की गई। पुलिस ने अवशेषों की जांच कराने की बजाए गड्ढे में दबा दिया।

ये है मामला

पल्लवपुरम थाने के पास श्मशान घाट है। किसी व्यक्ति ने पल्हैड़ा निवासी विश्व ¨हदू परिषद के नेता शैलेंद्र चौहान को श्मशान घाट में गोकुशी की सूचना दी। शैलेंद्र चौहान, राकेश सोम, अंतरराष्ट्रीय ¨हदू परिषद के प्रेमपाल सिंह आदि श्मशान घाट पर पहुंच गए। जगह-जगह पशु के अवशेष पड़े थे। दो पेड़ों से रस्सी बंधी थी। पास ही गोबर भी पड़ा था। इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शैलेंद्र के मुताबिक प्रथम दृष्टया मौके पर पड़े अवशेष गोवंश के थे। लोगों ने पुलिस से अवशेषों की जांच को सैंपल भेजने को कहा, मगर पुलिस ने अपने स्तर से जांच करने का आश्वासन देकर उन्हें शांत कर दिया।

दबवा दिए अवशेष

वहीं, इंस्पेक्टर पल्लवपुरम देवेश कुमार शर्मा का कहना है कि श्मशान घाट से बरामद अवशेष देखकर लगता नहीं कि वह गोवंश के हैं। अवशेषों को दबवा दिया है। पुलिस टीम जांच कर रही है, जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे।

Posted By: Inextlive