सीसीएसयू में संशोधित मेरिट से शुरु होने थे एडमिशन

कॉलेजों में लगी भीड़, सुबह से प्रतिक्षा करते रहे स्टूडेंट्स

Meerut। सीसीएसयू से संबंधित कॉलेजों में यूजी लेवल की फ‌र्स्ट मेरिट को लेकर पहले ही यूनिवर्सिटी की तरफ से दिक्कते हुई। ऊपर से रही सही कसर गुरुवार को मेरिट आने के बाद एडमिशन से पूरी हो गई। यूनिवर्सिटी व कॉलेजों ने सुबह दस बजे का एडमिशन शुरु होने का समय दिया था। बावजूद इसके भी दोपहर एक बजे तक कोई एडमिशन शुरु नही हो पाए, सुबह से दूर दराज से पहुंचे स्टूडेंट्स भूखे प्यासे अपने एडमिशन के लिए इंतजार करते रहे।

खूब हुए परेशान स्टूडेंटस

मेरठ में स्थित सभी कॉलेजों में आरजी, इस्माईल, कनोहर लाल, डीएन कॉलेज, मेरठ कॉलेज, एनएएस सहित सीसीएसयू में भी दूर से स्टूडेंट्स पहुंचे हुए थे। दोपहर एक बजे तक नोटिस बोर्ड पर कुछ भी नहीं लगाया गया था। ऐसे में स्टूडेंट्स कॉलेजों में नोटिस बोर्ड पर नोटिस लगने तक की प्रतिक्षा करते रहे।

मैं बागपत से सुबह से आई हुई हूं। एडमिशन की टेंशन थी इसलिए नाश्ता भी नही किया था। दोपहर तक वेट करते-करते चक्कर भी आने लगे। बहुत दिक्कत हुई।

अंशु, बागपत

मेरा आरजी में एउमिशन होना था। मैं अपने सभी डॉक्यूमेंट्स लेकर कॉलेज सुबह नौ बजे पहुंच गई, लेकिन दोपहर 12 बजे तक कुछ नहीं हुआ।

शिवानी, हापुड़

मुझे सुबह गांवों से आना पड़ता है। ऑटो बदलकर बस लेकर बहुत दिक्कत हुई आने में। लेकिन कॉलेज में दोपहर तक कोई एडमिशन नहीं हो पाया।

अंकिता, मेरठ

एडमिशन को लेकर किया प्रदर्शन

संशोधित मेरिट जारी होने के बाद कॉलेजों में एडमिशन होने थे। ऐसे में सुबह ही एडमिशन का समय दिया गया, लेकिन एडमिशन नहीं हो पाए। जिसके चलते मेरठ कॉलेज के स्टूडेंट्स ने प्रिंसिपल का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया और अपनी समस्याएं बताई।

समय से करें शुरु एडमिशन

विशाल राठी के नेतृत्व में हुए प्रदर्शन के दौरान छात्रों का कहना था कि यूजी लेवल पर चल रहे एडमिशन को समय से किया जाए, ताकि स्टूडेंटस को परेशानी न हो। साथ ही एडमिशन के स्थान को बदलकर मंगलपांडे सभागार करने की मांग की गई। इसके साथ ही छात्रों ने कॉलेज में फोटो स्टेट मशीन उपलब्ध कराए जाने की व लड़कियों के लिए अधिक शौचालय का निर्माण कराया जाए मांग रखी। मौके पर छात्रों ने प्रिंसिपल को ज्ञापन सौंपा।

Posted By: Inextlive