एसएसपी ने नौचंदी थाने में पांच टीमों की मी¨टग कर दोबारा से टास्क दिया

थाने में एसएसपी से मिलने पहुंचे व्यापारियों को पर्दाफाश का भरोसा दिलाया

Meerut । शास्त्रीनगर सर्राफ के घर लूट के मामले में पुलिस अभी भी कुछ खास सुराग हासिल नहीं कर पाई है। हालत यह है कि पुलिस बदमाशों को लेकर कोई ठोस सबूत नहीं जुटा पाई है। सूत्रों की मानें तो पुलिस यह भी तय नहीं कर पाई कि बदमाश सर्राफ के मकान की छत पर कैसे पहुंचे? मकान के पीछे लगे सीसीटीवी कैमरे में रातभर में बदमाशों के छत पर चढ़ने का कोई वीडियो नहीं है। एसएसपी अजय साहनी ने नौचंदी थाने में मी¨टग कर सभी पांचों टीमों के कार्य की समीक्षा की। साथ ही सभी को दोबारा से अलग अलग टास्क दिया है।

ये है मामला

बुलंदशहर के उल्हेडा निवासी तेजपाल सिंह वर्मा नौचंदी थाना क्षेत्र स्थित शास्त्रीनगर एल ब्लाक मकान नंबर 11 में परिवार के साथ रहते है। मकान में ही गाउंड फ्लोर पर विष्णु ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। शनिवार की रात मकान की चौथी मंजिल पर बनी सीढ़ी की मोंटी तोड़कर बदमाश अंदर प्रवेश कर गए। करीब तीन घंटे तक बदमाशों ने तेजपाल वर्मा उनकी पत्नी शशिवर्मा और बेटे कपिल को बंधक बनाकर दस लाख की नकदी, 550 ग्राम सोने की ज्वेलरी और छह किलो चांदी लूट ले गए। बदमाश घर के अंदर से सुबह साढ़े पांच बजे फरार हुए है।

इन सवालों के तलाश रहे जवाब

- पड़ोसी घर के अंदर से प्रवेश करके बदमाश सर्राफ के मकान की चौथी मंजिल तक जा सकते है। ऐसे में पड़ोसी मकान मालिकों से भी पुलिस पूछताछ करेगी।

- माना जा रहा है कि घर के बाहर से कार में सवार होकर बदमाश निकले है। उसके बाद बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया कि किस दिशा में गए है।

- पुलिस ने हापुड़ और गढ़ रोड के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले है। उस समय दोनों की मार्ग पर वाहन चल रहे थे, ऐसे में पहचान करना मुश्किल है।

- पुलिस पांच मोबाइल टावरों को बीटीएस उठाए। पांच हजार नंबरों में से 44 नंबर संदिग्ध मिले थे.उनकी जांच में कोई क्लू नहीं मिला है।

- पुलिस मुखबिर तंत्र के द्वारा बदमाशों की तलाश कर रही है।

- जेल में बंद और जमानत पर छूट कर आए बदमाशों को पुलिस सहारा लेकर वारदात का पर्दाफाश करने में जुटी है।

- फोरें¨सक टीम को भी बदमाशों के मकान की छत पर जाने का कोई प्रमाण नहीं मिल रहा है।

व्यापारियों ने की मांग

शास्त्रीनगर और सेंट्रल मार्केट के व्यापारी एकत्र होकर एसएसपी अजय साहनी से नौचंदी थाने में मिले। उनका कहना है कि लगातार सर्राफ व्यापारी बदमाशों के निशाने पर है। कुछ दिन पहले नौचंदी थाना क्षेत्र की नई सड़क पर बदमाशों ने सर्राफ का शोरूम लूटा था, जो आज तक दोबारा नहीं खुल पाया है। उसके बाद विष्णु ज्वैलर्स के घर डकैती डाली गई है। एसएसपी अजय साहनी ने व्यापारियों को भरोसा दिलाया कि पांच टीमें पुलिस और एसटीएफ की टीम को भी लगाया गया है। सभी टीमें अलग अलग लाइनों पर काम कर रही है।

Posted By: Inextlive