पीईटी खत्म होने के बाद शहर भर में घंटों तक लगा भीषण जाम

यहां रहा बुरा हाल

बेगमपुल

लालकुर्ती

सदर बाजार

हापुड़ अड्डा

तेजगढ़ी चौराहा

एल ब्लॉक शास्त्रीनगर

परतापुर तिराहा

दिल्ली रोड, मेट्रो प्लाजा

रेलवे रोड चौराहा

माल रोड

Meerut। मंगलवार को पीईटी (प्रीलिमिनरी एलीजिबिलिटी टेस्ट) खत्म होने के बाद शहर में यातायात की व्यवस्था बिगड़ गई। लंबे जाम की समस्या से परीक्षार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम खुलवाने में ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह फेल साबित हो गई। बस स्टैंड पर भी भीड़ और जाम से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

हर ओर रहा जाम

मंगलवार को जिले के कई सेंटरों पर पीईटी आयोजित हुआ। एग्जाम से पहले और बाद में शहर की सड़कों पर लंबा जाम दिखाई दिया। लोगों को घंटों तक परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस व्यवस्था संभालने में फेल साबित हुई। ट्रैफिक पुलिस ने जाम से निपटने के लिए यूं तो पहले से ही तैयारियां कर रखी थी, इसके बावजूद लंबा जाम लगने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

इंतजाम हुए फेल

भैंसाली रोडवेज बस स्टैंड, सोहराब गेट बस स्टैंड, परतापुर तिराहा, कंकरखेड़ा बाईपास और दिल्ली रोड पर जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया था। जाम खुलवाने में ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों की दो दिन पहले की व्यवस्था धड़ाम हो गई। पुलिस लाइन में बने ट्रैफिक मैनेजमेंट सेंटर से जाम को कंट्रोल करने के लिए की जा रही कवायद भी बेकार गई, जबकि ट्रैफिक मैनेजमेंट सेंटर से भी पूरी निगरानी रखी जा रही थी।

परीक्षा छुटने के बाद परीक्षार्थियों की भीड़ हो गई थी, जिससे यातायात धीमा हो गया था। इसे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने कंट्रोल कर लिया था। लोगों को जाम में नहीं फंसने दिया गया।

जितेंद्र श्रीवास्तव, एसपी ट्रैफिक

Posted By: Inextlive