कॉलोनियों में लगाई गई बैरीकेडिंग, बाहरी सब्जी, फल व अन्य लोगों का प्रवेश बैन

Meerut । मेरठ में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ते ही शहर के लोग अपनी सुरक्षा के लिए सजग हो गए हैं। हालत यह है कि अब शहर की विभिन्न कॉलोनियों से लेकर मोहल्लों में बेरिकेडिंग लगाकर सुरक्षा पुख्ता करने में जुटे हैं। कॉलोनीवासियों के मुताबिक मोहल्ले में आने वाले बाहरी लोग कोरोना से संक्रमित हो सकते हैं। ऐसे में उनसे संक्रमण फैलने का खतरा है। इसलिए बेरिकेडिंग लगाकर बाहरी और अनजान लोगो के मोहल्ले में प्रवेश पर रोक लगाई जा रही है।

शास्त्रीनगर सेक्टर 2-

शहर में कई कॉलोनियों के लोगों ने आगे बढ़कर कोरोना से सुरक्षा और लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए बेरिकेडिंग लगाकर रास्ता बंद करना शुरु कर दिया है। शास्त्रीनगर सेक्टर 2 में मेन रोड को चारों तरफ से बांस बल्ली और मेज कुर्सी लगाकर रास्ता ब्लॉक कर दिया गया है। आसपास के लोगों ने कहाकि बाहरी लोगों को अंदर नही आनें देंगे और ना ही कॉलोनी के लोग इमरजेंसी के अलावा बाहर जाएंगे।

फूलबाग कॉलोनी-

वहीं फूलबाग कॉलोनी के लोगों ने भी अपनी गली और लोगों की सुरक्षा के लिए बेरिकेडिंग लगाकर गली को दोनो तरफ से बंद कर दिया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि गली में लॉक डाउन के दौरान किसी भी सब्जी वाले फल वाले या बाहरी लोगों को नही आने दिया जाएगा। क्योंकि इससे संक्रमण का खतरा है। वहीं राशन सामान व सब्जी के लिए खुद लोग बाहर जाकर ले आएंगे।

Posted By: Inextlive