कपड़ा व्यापारी और उसके बेटे ने लगाया आरोप

बकाया 50 हजार रुपये नहीं देने पर पिता-पुत्र को भेजा जेल

Meerut। कपड़ा व्यापारी ने नौचंदी इंस्पेक्टर पर 50 हजार रुपये की वसूली का आरोप लगाकर एसएसपी ऑफिस से पीली पर्ची कटवा ली है। एसएसपी ने प्रकरण की जांच सीओ को सौंपी है। व्यापारी का आरोप है कि उसे रातभर थाने में बैठाकर एक लाख रुपये मांगे गए। 50 हजार देने पर छोड़ा। बकाया रकम नहीं देने पर दोबारा पकड़कर संगीन धाराओं में जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

ये है मामला

लिसाड़ी गेट के मोमीन नगर निवासी कपड़ा व्यापारी मंजूर मलिक और उसके बेटे अरशद को नौचंदी पुलिस 25 मई को घर से उठाकर ले आई। आरोप है कि पिता-पुत्र बच्चों के एक विवाद में आरोपी हैं। रातभर थाने में पंचायत का दौर चला। मंजूर मलिक का आरोप है कि थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने दोनों को छोड़ने के लिए एक लाख रुपये मांगे। 50 हजार रुपये दे दिए गए। 50 हजार रुपये बाद में देने का भरोसा दिलाया। पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया। उनसे 50 हजार रुपये की व्यवस्था नहीं हो पाई। इस पर पुलिस ने मंजूर के बेटे अनस, समद और रिश्तेदार मोहिद को बच्चों के विवाद में उठाकर जेल भेज दिया। 21 मार्च को सुजल भवन और सात अप्रैल को ग्रीन मिल्लत में हुए झगड़े में मंजूर के बेटे को आरोपी बना दिया है।

व्यापारी को मिली पर्ची

मंजूर ने एसएसपी से निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी ऑफिस से मंजूर को पीली पर्ची काटकर दी गई है। इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा का कहना है कि संगीन मामलों में आरोपियों को जेल भेजा है इसलिए अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। लेन-देन का कोई मामला नहीं है।

Posted By: Inextlive