सीसीएसयू से संबंद्धित कॉलेजों को रोजाना तीन से चार बार चेक करनी होगी यूनिवर्सिटी की वेबसाइट

रजिस्ट्रार ने दिए सभी कॉलेजों को निर्देश, हर 15 दिन में भेजना होगा रिकॉर्ड, लापरवाही पर होगी कार्रवाई

Meerut। सीसीएसयू संबंधित सभी कॉलेजों को अब एक दिन में तीन से चार यूनिवर्सिटी की वेबसाइट जरूर देखनी होगी। यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार ने सभी कॉलेजों को निर्देश दिए हैं कि वो वेबसाइट पर यूनिवर्सिटी के हर अपडेट को जरूर चेक करें। यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार धीरेंद्र कुमार वर्मा के अनुसार हर कॉलेज को वेबसाइट देखनी जरूरी है। यहीं नहीं वेबसाइट पर देखी गई अपडेट्स की डिटेल्स मेल भी करनी होगी।

जरा समझ लें

यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार धीरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि अक्सर वेबसाइट पर कई नई अपडेट डाली जाती हैं। जिनमें विभिन्न निर्देश दिए होते है लेकिन उनके बारे में कॉलेजो को पता ही नहीं होता। इसके चलते उनका पालन भी नहीं किया जाता है। ऐसे में कॉलेजों की लापरवाहियां स्टूडेंट्स को भुगतनी पड़ती है। इसलिए कम से कम से तीन से चार बार हर कॉलेज को यूनिवर्सिटी की वेबसाइट चेक करनी होगी, जिससे उन्हें हर अपडेट और निर्देश की जानकारी रहे।

अपडेट का रिकॉर्ड

रजिस्ट्रार के अनुसार हर कॉलेज को वेबसाइट देखनी जरूरी है। यहीं नहीं वेबसाइट पर कॉलेजों ने कौन-कौन सी अपडेट्स देखी, उसका रिकॉर्ड हर 15 दिन में देना होगा। साथ ही अपडेट्स में दिए गए निर्देशों का पालन कॉलेज ने किया या नहीं ये भी रिकॉर्ड में बताना होगा। उन्होंने बताया कि जो भी कॉलेज इस बाबत लापरवाही बरतेगा, उसके खिलाफ सत कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive