भारतीय दल के साथ जल्द ही रवाना होंगे

Meerut। टोक्यो ओलंपिक-2021 के लिए अंतरराष्ट्रीय शूटर शहजर रिजवी का रिजर्व खिलाड़ी के लिए चयन हुआ है। वह भारतीय दल के साथ जल्द ही रवाना होंगे। बता दें हाल ही में दिल्ली में संपन्न हुई आइएसएसएफ व‌र्ल्ड कप में भी रिजर्व खिलाड़ी के लिए चयन हुआ था लेकिन विशेष परिस्थिति एवं वर्तमान प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम में खेलने का मौका मिला था।

फहरा चुके परचम

एयरफोर्स में जूनियर वारंट आफिसर एवं मवाना खुर्द निवासी शहजर रिजवी दस मीटर एयर पिस्टल में देश का परचम फहरा चुके हैं। कई व‌र्ल्ड कप शू¨टग प्रतियोगिता जीतने के साथ गोल्ड व अन्य पदक अपने नाम कर चुके हैं। टोक्यो में 23जुलाई से 8 अगस्त के बीच शुरू होने वाले ओलंपिक गेम-2021 के लिए गत दिवस दिल्ली में संपन्न हुई चयन प्रक्रिया में शूटर शहजर रिजवी को बतौर रिजर्व खिलाड़ी के लिए चयन किया गया है। वहीं, शूटर शहजर रिजवी ने कहा कि मौका मिला तो देश का फिर मान बढ़ाएंगे।

स्वजन ने जतायी खुशी

ओलंपिक के लिए शूटर शहजर रिजवी का चयन भले ही रिजर्व खिलाड़ी के लिए हुआ हो लेकिन लगातार अच्छे प्रदर्शन के बूते ओलंपिक खेलने की उम्मीद जताते हुए स्वजन ने खुशी जाहिर की। पिता शमशाद रिजवी ने बताया कि बेटे का देश की सर्वोच्च टीम में स्थान मिला है।

Posted By: Inextlive