लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की जाकिर कॉलोनी का मामला

3 लाख कैश और 4 लाख की ज्वैलरी चोरी

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश, पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

Meerut। शहर में चोरी के मामले बढ़ रहे हैं। लिसाड़ी गेट थाना एरिया के जाकिर कालोनी गली नंबर 24 में पीतल कारोबारी के घर चोरों ने लाखों की ज्वैलरी और कैश चोरी वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। वहीं पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया है।

ये है मामला

जाकिर कालोनी में फरीद पीतल कारोबारी हैं। एक साल पहले ही फरीद ने अपना नया मकान बनाया था। फरीद के सामने उनके पिता का मकान बना हुआ है। रविवार रात फरीद अपने पिता के घर पर सो गए थे। देर रात बदमाश मुख्य गेट का ताला तोड़कर फरीद के घर में घुस गए और लाखों रूपये चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह उठकर जब फरीद ने देखा तो उनके गेट के ताले टूटे हुए थे और घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर घर के अंदर से तीन लाख कैश और चार लाख रूपये की ज्वैलरी चोरी कर ले गए थे।

सीसीटीवी फुटेज में कैद

घटना की सूचना पर लिसाड़ी गेट पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर राम संजीवन यादव ने बताया कि क्षेत्र में लगे सीसीटीवी में घटना के बाद जाते हुए बदमाशों की फुटेज कैद हुई है, जिसे कब्जे में लिया गया है।

शादी के लिए थे जेवरात

फरीद की बहन की शादी के लिए जेवरात तैयार कराए थे, जिसको बदमाश चोरी कर ले गए। फरीद का कहना है कि चोरी से बड़ा नुकसान हुआ है।

Posted By: Inextlive