ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र की घटना, शादी में मुजफ्फरनगर गया था परिवार

5 लाख की नकदी और 15 लाख के सोने-चांदी के जेवर ले उड़े चोर

पीडि़त ने अपने भतीजे पर लगाया चोरी का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Meerut। शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। मंगलवार रात चोरों ने साड़ी शोरूम और मकान को खंगाल डाला। बदमाश करीब पांच लाख रुपये की नकदी और 15 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए।

ये है मामला

ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र के सुनारों की धर्मशाला निवासी मनोज कंसल ने मकान के निचले हिस्से में साड़ी शोरूम खोल रखा है। पहली मंजिल पर वह परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार को मुजफ्फरनगर में रिश्तेदारी में शादी थी। वह परिवार के साथ वहां गए थे। दोपहर बाद पड़ोसी मुनीपाल ने ताले टूटे होने की सूचना दी।

शटर के टूटे थे ताले

उन्होंने बताया कि शोरूम के शटर के ताले टूटे हुए थे। शोरूम से ही बदमाश मकान में दाखिल हुए। बदमाश गल्ले में रखे करीब पांच लाख रुपये, 15 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर व कुछ अन्य सामान ले गए। थाना प्रभारी सुभाष अत्री ने बताया कि मनोज का अपने भतीजे अमन से विवाद चल रहा है। तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

बेटी की शादी

जीवनभर की हाड़तोड़ कमाई करके बेटी की शादी के लिए मनीष ने गहने तैयार किए थे। उम्मीद थी कि बेटी की शादी धूमधाम से करेंगे। पर चोरों ने उनके सपनों को ही चुरा लिया। पीडि़त मनोज कंसल ने बताया कि वह बेटी की शादी की तैयारी कर रहे हैं। इसके चलते ही घर में जेवर रखे थे।

भतीजे पर शक

थाना प्रभारी सुभाष अत्री के मुताबिक मनीष का अपने भतीजे से कुछ मामले पर विवाद चल रहा है। इसके चलते दोनों में अनबन है। वहीं मनीष ने चोरी के मामले में अपने भतीजे अमन पर ही शक जताया है। उन्होंने तहरीर में भतीजे अमन और उसके दोस्त पर चोरी करने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी सुभाष अत्री ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है।

Posted By: Inextlive