पेट्रोल पंप कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस

घटनास्थल से हाईवे तक खंगाले सीसीटीवी कैमरे

Meerut : घर के बाहर खेल रहे बच्चे का बाइक सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया। कुछ दूरी पर जाकर उसे पिकअप गाड़ी में डाल लिया और बेहोश कर दिया। करीब दो घंटे बाद बच्चे को बिजली बंबा बाईपास पर फेंककर बदमाश फरार हो गए। उसके परिजनों ने मामले की तहरीर दी है।

लिसाड़ी गेट का मामला

लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के फतेहउल्लापुर निवासी नईम का 10 वर्षीय बेटा अमन गुरुवार दोपहर करीब दो बजे घर के बाहर खेल रहा था। तभी बाइक सवार दो युवक आए और उसे अपने पास बुलाया। उसे बातों में लगाकर जबरन बाइक पर बैठा लिया। बच्चे ने शोर मचाना चाहा तो उसका मुंह दबा दिया। कुछ दूरी पर खड़ी पिकअप गाड़ी में बच्चे को बैठाकर बिजली बंबा बाईपास की ओर चल दिए। बदमाशों ने बच्चे को बेहोश कर दिया।

गाड़ी से फेंक गए

करीब दो घंटे बाद बदमाशों ने बच्चे को बिजली बंबा बाईपास पर पेट्रोल पंप के सामने चलती गाड़ी से फेंक दिया। पंप के कर्मचारियों ने बच्चे को उठाया। उससे नाम-पता पूछकर कंट्रोल रूम को सूचना दी। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि घटनास्थल से लेकर बच्चे को फेंके जाने वाली जगह तक सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

जान में जान आई

नईम ने बताया कि काफी देर तक जब बेटा घर नहीं पहुंचा तो तलाश शुरू हुई। मोहल्ले के बच्चों को भी उसकी कोई जानकारी नहीं थी। करीब चार बजे पुलिस का फोन पहुंचा तो वह दौड़कर पहुंचे। बच्चे को देखकर जान में जान आई। उन्होंने बताया कि बच्चा बहुत डरा हुआ है।

Posted By: Inextlive